28 मई 2017

‘युवाओं के साथ किये वादे पूरे नहीं कर पाए पीएम मोदी’: जदयू का एकदिवसीय धरना

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन परिसर में बेरोजगारी भगाओ देश बचाओ कार्यक्रम के तहत देश व्यापी आह्वान पर जिला युवा जदयू ने दिया एक दिवसीय धरना.

बीजेपी कार्यकाल के तीन वर्ष पूरे होने पर राज्य व्यापी आह्वान के तहत मधेपुरा में बेरोजगारी की समस्याओं को लेकर जदयू युवा कार्यकर्ताओं बैनर तले जिला मुख्यालय स्थित कला भवन परिसर में जदयू कार्यकर्ताओं ने शनिवार को दिया एक दिवसीय धरना. धरना कार्यक्रम में जिला जदयू कार्यकर्ता समेत युवा प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल भी हुए शामिल. बता दें कि आज राज्यव्यापी आहवान पर जिला जदयू कार्यकर्ता एवं जिला जदयू के कई वरीष्ट कार्यकर्ता समेत युवाओं ने लिया भाग. बेरोजगारी भगाओ देश बचाओ कार्यक्रम के तहत इस मौके पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था भारत वर्ष में दो करोड़ युवाओं को नौकरी दिया जाएगा लेकिन तीन वर्ष पूरे होने के बावजूद युवाओं को किये गए वादे पर खड़े नहीं उतर पाए हमारे पीएम मोदी. एक सप्ताह पूर्व आरटीआई के आधार पर निकाली गई सूचना के मुताबिक़ आज तक मात्र 2015_16/17 में कुल 24 हजार 887 ही नौकरी दी गयी जिसमे 02 हजार तीन पांच महिलाएं हैं. इस वादा खिलाफी मसले को लेकर आज हम तमाम युवा कार्यकर्ता धरना पर बैठे हैं.

वहीँ जिला जदयू युवा अध्यक्ष रुपेश कुमार गुलटेन ने कहा कि देश के पीएम मोदी युवाओं को धोखा देने का काम कर रहे हैं. आगामी चुनाव में हमारे प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने कहा था देश के दो करोड़ युवाओं को नौकरी दी जाएगी लेकिन आज तक ऐसा नहीं हो सका जिस कारण वादा खिलापी के विरुद्ध आज धरना कार्यक्रम चल रहा है. जब तब युवाओं को नौकरी नहीं मिलती है और युवाओं के मान सम्मान पर पीएम मोदी खड़े नहीं उतर पाते हैं तब तक युवा जदयू लगातार आन्दोलन को बाध्य होते रहेंगें.

इस मौके पर जदयू विधायक निरंजन मेहता, पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला, जदयू प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल, युवा जिलाध्यक्ष रुपेश कुमार गुलटेन, जिलाध्यक्ष बिजेंद्र यादव, नरेश पासवान, अशोक चौधरी, संजीव कुमार के अलावे महिला प्रकोष्ट के नेत्री मीना कुमारी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. बता दें कि इस मामले को लेकर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल समेत एक शिष्टमंडल ने डीएम मो सोहैल को ज्ञापन भी सौंपा. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...