मधेपुरा: निर्माण कार्य में अनियामितता पर भड़के ग्रामीण, ठेकेदार पर लगाया आरोप

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के भतरंधा परमानपुर पंचायत के वार्ड नंबर छह में हाट के समीप उप स्वास्थ्य केंद्र भतरंधा अस्पताल में जिला पदाधिकारी के आदेशानुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की चारदीवारी एवं शौचालय व बने भवन का रिपेयरिंग कार्य के लिए परिसर में ईट सोलिंग कार्य के लिए राशि उपलब्ध करा दी गई लेकिन ठेकेदारों के द्वारा इस योजना में अनियमितता के मामले सामने आई है.

 वहीँ इस योजना की राशि मे घटिया किस्म के बालू, ईट एवं सीमेंट मिलाकर जोड़ाई का कार्य पूरा करने में लग गया था । जब ग्रामीणों की नजर इस ओर गई तो  ग्रामीणों ने कार्य को रोक दिया और कड़ा विरोध कर कहा कि जब तक अच्छी किस्म की बालू ईंट एवं सीमेंट कार्य योजना में नहीं लगाया जाएगा, तब तक काम बाधित रहेगा. ग्रामीण अरुण मुखिया, वार्ड सदस्य शिव कुमार यादव, वार्ड सदस्य अशोक यादव आदि कई ग्रामीणों ने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र की कार्य में घटिया किस्म के सामग्री नहीं बदली गई तो इसकी लिखित शिकायत जिला पदाधिकारी को दी जाएगी ताकि समाजिक कार्य सही तरीके से हो सकें।
मधेपुरा: निर्माण कार्य में अनियामितता पर भड़के ग्रामीण, ठेकेदार पर लगाया आरोप मधेपुरा: निर्माण कार्य में अनियामितता पर भड़के ग्रामीण, ठेकेदार पर लगाया आरोप  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.