17 मई 2017

बिजली के मीटर लगाने के नाम पर अवैध वसूली में दो पर एफआईआर

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के बेहरारी पंचायत स्थित कोल्हुआ गांव में मीटर लगाने के नाम पर अवैध वसूली करने संबंधी मामले पर शंकरपुर थाना में दो व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है.

मालूम हो कि कोल्हुआ गांव में टेक्नो फेव कम्पनी के द्धारा बिजली का कार्य किया जा रहा था. इस बावत टेक्नो फेव के कमीं रंजीत कुमार थाना में आवेदन देकर बताया कि बेहरारी पंचायत के कोल्हुआ वाडं नं 08, 09 व 10 में सब कन्टेक्टर रूपेश कुमार और अमोद कुमार के द्धारा मीटर लगाया जा रहा था लेकिन इन्हीं वाडों के कुछ लोगो ने जानकारी दिया कि रूपेश कुमार और अमोद कुमार के द्वारा मीटर लगाने के नाम पर 500 , 1000 व 1200 रूपया लिया गया। जब ग्रामीणों के आरोप की जांच किया गया तो इन दोनों के द्वारा रूपया उगाही का मामला सही निकला. 

वहीँ दूसरी तरफ इन दोनों आरोपी पर कनीय अभियंता शशि भूषण यादव ने थाने में आवेदन देकर  एक और आरोप लगाते हुए कहा कि जब इन दोनो को थाना लाया जा रहा था तो रास्ते में इन्होंने हमलोगो के साथ गाली गलौज और मारपीट करने का प्रयास किया। इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि दोनों के आवेदन के आधार पर रुपेश कुमार और अमोद कुमार पर शंकरपुर थाना काण्ड संख्यां 60\17 के रूप में मामला दर्ज कर दिया गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...