06 मई 2017

साला-बहनोई ट्रक चालक और मालिक की मिली भगत से गेहूं लदा ट्रक हुआ गायब

ट्रक चालक-ट्रांसपोर्टर रिश्ते में साला-बहनोई, पर आरोप के मुताबिक़ अपराध में एक साथ शामिल. ट्रक चालक और ट्रक मालिक की मिली भगत से सिंहेश्वर के एक व्यवसायी का गेहूं से लदा ट्रक लेकर हुआ गायब ।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र स्थित महावीर चौक निवासी मेसर्स देव ट्रेडर्स के मालिक गोपाल भगत ने थाना में आवेदन देकर गुहार लगाई है कि 23 अप्रैल को तिवारी ट्रांसपोर्ट के प्रोप्राइटर प्रवेश तिवारी ने अपने साला तिवारी टोला सहरसा निवासी विपिन तिवारी के द्वारा एक ट्रक भाड़े पर लिया था ।  जिसका नंबर डब्लू बी 41 एच  2637 और ट्रक का मालिक पश्चिम बंगाल के बुलबुली गल्ला - मेमारी- वर्धमान निवासी संजीव घोष और ट्रक ड्राइवर संजय इमरान को अपनी पहचान का बताकर एक ट्रक गेहूं सम्मवरी फ्लावर मिल प्रा. लि. सिल्लीगुडी पश्चिम बंगाल के लिए भेजा ।  ट्रक में 4 लाख 15 हजार 667 रूपया का  361 बोरा गेहूँ जिसका वजन 22965 किलोग्राम था । जिसका चालान भी ट्रांसपोर्टर ने दिया । दूसरे दिन ड्राइवर के मोबाइल पर संपर्क करने पर उसने बताया गाड़ी खराब हो गई है । गाडी ठीक कर मील पर पहुचते ही फोन कर देंगे । लेकिन फिर उसके बाद  फोन करने पर मोबाइल स्विच ऑफ आने से  शंका हुई तो पर ट्रक मालिक के मोबाइल पर फोन करने पर उसका भी मोबाइल बंद आया । जब इस बारे में मिल से संपर्क किया गया तो उसने बताया अभी तक आप का ट्रक नहीं आया है ।

इस बावत ट्रांसपोर्ट के मालिक प्रवेश तिवारी से मिलने पर उन्होंने कहा कि हम लोग आपस में बैठकर बात कर लेंगे । लेकिन उसकी नीयत भी इस मामले को टालने की देखते हुए थाना में आवेदन देकर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है ।  इस बाबत थाना अध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि आवेदक आवेदन दिया है लेकिन पीओ (प्लेस ऑफ़ ऑकुरेंस- घटना स्थल) नही बता रहा है । जब तक पीओ नही बतायेगा हमलोग क्या कर सकते हैं । मधेपुरा टाइम्स के द्वारा ट्रांसपोर्टर, ट्रक मालिक और चालक का नाम पता लिखा हुआ है । इस बावत बताया कि उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...