31 मई 2017

हत्या की शिकार नैंसी झा को न्‍याय दिलाने मधेपुरा सांसद ने किया आंदोलन का एलान

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्‍पू यादव ने मधुबनी की नैंसी झा हत्‍याकांड में एसआईटी जांच की मांग की।

सांसद ने आज नैंसी झा के परिजनों से मिलने के बाद पटना में पत्रकारों से कहा कि ने इस मामले में चार जून को महामहिम राज्‍यपाल से मुलाकात करने की बात कही। सांसद ने कहा कि अपराधियों ने मासूम बच्‍ची का बलात्‍कार किया। इसके बाद बेरहमी से गला और नस रेत कर हत्‍या कर दी और एसिड से जला दिया। वहीं, प्रशासन ने इस मामले में खानापूर्ति करने का काम किया है। 

श्री यादव ने कहा कि बच्‍ची की लाश 72 घंटे बाद मिली है, जबकि 72 घंटे बाद पोर्स्‍टमार्टम कुछ भी नहीं मिलता है। इसलिए नैंसी झा को न्‍याय दिलाने के लिए एक बड़ा आंदोलन करेंगे। उन्‍होंने कहा कि आज बिहार में अपराधी, माफिया, भ्रष्‍टाचारी, बेईमान और दलाल ही सुरक्षित रह गया है। इसके अलावा यहां कोई सु‍रक्षित नहीं रह गया।  राज्‍य में हत्‍या, बलात्‍कार, लूट जैसी घटनाएं आम हो गई है। चारों तरफ अपराधियों का बोलबाला है। राज्‍य में सुशासन जैसा कुछ भी नहीं बचा है। राज्‍य की जनता अपराधियों के खौफ से त्रस्‍त है, मगर राज्‍य सरकार बढ़ते अपराध पर मौन हैं। उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) मासूम नैंसी झा को न्‍याय दिलाने और राज्‍य में बढ़ते अपराध के खिलाफ आंदोलन करेगी। 
(ए.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...