‘जीतेगा भई जीतेगा’: चुनाव प्रचार का शोर थमा, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

मधेपुरा में नगर निकाय चुनाव में महज कुछ घंटे ही बाकी हैं. यहां मधेपुरा नगर परिषद् की 26 सीटों और मुरलीगंज नगर पंचायत की 15 सीटों के लिए रविवार की सुबह से मतदान होने हैं.

आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जिले के सभी 41 सीटों के लिए मैदान में खड़े करीब 260 प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी. एक तरफ जहाँ रिक्शा से प्रचार के अलावे कैलेण्डर और हैण्डविल के माध्यम से प्रत्याशी मतदाताओं को लुभा रहे थे वहीँ आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार बंद होने के बाद अब प्रत्याशी डोर-टू-डोर कैंपेन के माध्यम से अंतिम समय में अपनी स्थिति मजबूत बनाने के प्रयास में हैं.

विरोधियों के सामने कमजोर न दिखें इसके लिए मतदाताओं के सामने कमजोर प्रत्याशी भी अपने को सबसे मजबूत कह रहे हैं. हालांकि कई प्रत्याशियों की भाषा शैली और आत्मविश्वास का गिरा स्तर ये बताने को काफी है कि वे मान कर चल रहे हैं कि उनका खेल 23 मई को सुबह पक्के तौर पर ख़त्म होने वाला है. पर चुनाव है. अपने-अपने दावे हैं और उम्मीद पर तो दुनियां टिकी है.
‘जीतेगा भई जीतेगा’: चुनाव प्रचार का शोर थमा, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत ‘जीतेगा भई जीतेगा’: चुनाव प्रचार का शोर थमा, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.