बेख़ौफ़ शराबी गिरफ्त में भी देता रहा पुलिस को चैलेन्ज (देखें वीडियो)

सुपौल। सुपौल के निर्मली  में एक नशेड़ी ने आज घंटो पुलिस के सामने तांडव मचाया। नशे में लिप्त नशेड़ी ने इस दौरान पुलिस को चैलेंज देता रहा।

लेकिन नशेड़ी के सामने पुलिस की एक भी नहीं चल रही थी वह मूक दर्शक बना रहा।

दरअसल, निर्मली पुलिस के द्वारा शराब के नशे में धुत एक युवक की गिरफ्तारी के बाद अस्पताल में जांच कराया गया। जांच के बाद शराब के सेवन की पुष्टि होने के बाद युवक आग बबूला हो गया और जांच करने वाले डॉक्टर को जेल भेजने की धमकी देने लगा। हथकड़ी लगने के बावजूद उसके तेवर कम  नहीं हो रहे थे।

शराबबंदी की निर्मली इलाके मे हवा निकाल रहे इस शक्स को पुलिस का तनिक भी भय नही था। आप इस वीडियो मे देखे की कैसे एक पुलिस वाले को ये नशेड़ी कितना कुछ सुना रहा है।

युवक निर्मली नगर के वार्ड नं. 2 निवासी चन्देश्वर दास का पुत्र फुलो दास बताया जा रहा है। बताया जाता है कि विगत कई महीनों से युवक शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त है।

नशेड़ी युवक को ब्रेथ एनालाईजर से जांच किया गया है। प्रति 100 एमएल पर 203 एमजी अल्कोहल की मात्रा आंकी गयी है।लेकिन सवाल उठता है कि आखिर शराब बंदी कानून का खौफ युवक क्यों नही है?

(शराबी के डायलॉग्स सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.)
बेख़ौफ़ शराबी गिरफ्त में भी देता रहा पुलिस को चैलेन्ज (देखें वीडियो) बेख़ौफ़ शराबी गिरफ्त में भी देता रहा पुलिस को चैलेन्ज (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.