27 मई 2017

एससी/एसटी एक्ट के आरोपी प्रमुख पति अशोक यादव को गिरफ्तार करने की मांग

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड में एक तरफ जदयू से नाराज गुट ने प्रखंड मुख्यालय के सामने जिला प्रशासन के  विरोध में धरना प्रदर्शन किया वहीँ सभी दलो ने इस मामले में एक मंच से शंकरपुर मे अशांति फैलाने के एवं शंकरपुर थाने के कांड के अभियुक्त अशोक यादव को गिरफ्तार करने की मांग की ।

जानकारी के अनुसार प्रखंड मुख्यालय के सामने निरज ऋषिदेव की अध्यक्षता में गरीबो पर हो रहे जुल्मों के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रर्दशन का आयोजन किया गया । धरना को संबोधित करते हुए नीरज ऋषिदेव ने कहा कि जिरवा वार्ड नंबर  02 में जिला प्रशासन के द्वारा उजाडे गये गरीबों के घर को फिर से बसाया जाय । उसे वासगीत पर्चा फिर से मुहैया कराया जाय । जमींदार रंजन सिंह पर अपराधिक मुकदमा चलाने की मांग की । धरना में बराही मुखिया राजकिशोर यादव, डाँ. बिरेन्द्र यादव, प्रमुख अनिता देवी, ब्रजेश यादव, विधानंद यादव, सुखदेव ऋषिदेव, दिनेश ऋषिदेव, कमल दास, पंकज यादव, कमलेश्वरी ऋषि, जयप्रकाश सरदार, महेन्द्र ऋषि, हीरालाल ऋषि, बुचन ऋषि, शैलेन्द्र सरदार,सुजीत यादव उपस्थित थे।

वही राजद के किशोर कुमार, बीजेपी के सुरेश यादव, रालोसपा के राजेश कुमार, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव, समिति प्रतिनिधि सुनिल यादव ने बैठक कर जिला प्रशासन से प्रमुख पति अशोक यादव को गिरफ्तार करने की मांग की । उन्होंने कहा शंकरपुर पुलिस खुलेआम घुम रहे कांड संख्या 59 /17 भादवि की धारा 147, 323, 354, 379, 353, 504, 506,  एवं 3 (1) (s ) 3 (।।) v(a) एससी, एसटी एक्ट के आरोपी को क्यो नही गिरफ्तार कर रही है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...