31 मई 2017

डॉक्टर सचिन की अविलम्ब गिरफ्तारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर जाप का धरना

आज मधेपुरा में जन अधिकार पार्टी के द्वारा एक दिवसीय धरना जिला मुख्यालय के कला भवन के सामने किया गया. धरना कार्यक्रम का मुख्य उद्येश्य मधेपुरा में डॉक्टर सचिन द्वारा इलाज की जगह मौत देना तथा बालम गढ़िया के श्रीपुर चकला में 8 वर्षीया बच्ची के साथ बलात्कार की घटना का विरोध करना था.

वक्ताओं ने कहा कि मधेपुरा में इस तरह का घिनौना कृत्य एक ओर प्रशासन को भी बदनाम करता है क्योंकि घटना की आड़ में कहीं ना कहीं जनप्रतिनिधि या सरकार के अंग का हाथ स्पष्ट हो रहा है. ऐसी स्थिति में मधेपुरा को बचाना बड़ा ही कठिन लग रहा है.

जन अधिकार पार्टी मांग करती है कि हत्यारे डॉक्टर सचिन की गिरफ्तारी अविलंब हो, चिकित्सक द्वारा इलाज हो न कि धन कमाने के नाम पर गोरखधंधा हो, जिस कारण आमजन बार-बार मौत के शिकार हो रहे हैं. बालम गढ़िया पंचायत के श्रीपुर चकला गांव के चर्चित बलात्कारी का गिरफ्तारी के उपरांत स्पीडी ट्रायल कर उसे फांसी की सजा दिलाई जाय. फर्जी डॉक्टर, फर्जी नर्सिंग होम तथा फर्जी मेडिकल हॉल भी अविलम्ब बंद हो. भदौल गांव के निर्दोष लोगों पर किया गया झूठा मुकदमा बिना शर्त वापस लिया जाए.

धरना स्थल पर डॉ. अशोक कुमार, रामकुमार यादव, मोहम्मद अलाउद्दीन, जय प्रकाश सिंह, अखिलेश कुमार यादव, निर्मला कुमारी, नूतन सिंह, अजीर बिहारी, देवाशीष पासवान, मनोज कुमार, शैलेंद्र कुमार, अनिल अनल आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...