मधेपुरा: तेज आंधी-बारिश के साथ हुए वज्रपात से एक युवक की मौत

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के लौआलगान पश्चिमी पंचायत में वज्रपात से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. युवक की उम्र करीब 30 वर्ष थी.

       मालूम हो कि तेज आंधी के साथ बारिश होने से एक और जहां आम लोगों को गर्मी से निजात मिली है वहीं दूसरी और फसलों को व्यापक पैमाने पर क्षति पहुंची है. इसके अलावे आज सुबह करीब 8:30 बजे तेज बारिश और वज्रपात से चौसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार लौआलगान पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 13 आदर्श टोला निवासी स्वर्गीय पृथ्वी सिंह के 30 वर्षीय पुत्र रंजीत सिंह की मौत वज्रपात से हो गई. घटना उस समय घटी जब अपने खेती बाड़ी के काम से अपने ही खेत अजदह बहियार में मकई काट रहा था. इसी दौरान शरीर पर वज्रपात होने से वह बेहोश हो गया और उसका शरीर झुलस गया.

स्थानीय किसानों द्वारा आनन-फानन में घर वालों को सूचना दी गई। पर घर लाने के क्रम में रंजीत की मौत रास्ते में हो गई। घटना की सूचना चौसा थाना पुलिस को दी गई है। उधर मौत की खबर घर वालों को मिलते ही मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।
मधेपुरा: तेज आंधी-बारिश के साथ हुए वज्रपात से एक युवक की मौत मधेपुरा: तेज आंधी-बारिश के साथ हुए वज्रपात से एक युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.