17 मई 2017

मधेपुरा: आंधी के दौरान ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार नवविवाहिता की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड  थाने के कोडलाही गांव में आंधी-बारिश के दौरान ट्रैक्टर के ठोकर से मोटरसाइकिल सवार 19 वर्षीया नव विवाहिता साजन देवी  की मौत हो गई।

वहीं बाईक  चला रहे पति रंजीत सरदार और  बाइक पर सवार साली कंचन  कुमारी को मामूली चोटें हैं ।जानकारी के अनुसार मृतका अपने ससुराल अररिया जिले के  भरगमा थाने के रामविशनपुर गांव से अपने पति के साथ मायके सिहेंश्वर प्रखंड के लालपुर जा रही थी । रास्ते में  श्रीनगर थाना क्षेत्र के प्रमानन्दपुर गांव में अपने रिस्तेदार के यहाँ से अपनी  छोटी बहन कंचन कुमारी को बाइक पर बैठा ट्रिपल लोड होकर    लालपुर चली । रास्ते में  कोडलाही गांव स्थित पुल के समीप हुई घटना में घायल हो गई। घायल अवस्था में ग्रामीणों ने उसे सीएचसी कुमारखंड लाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

मृतका के पति रंजीत सरदार ने कुमारखंड थानाध्यक्ष प्रसूनजय  कुमार को आवेदन देकर आरोप लगाया है कि ट्रैक्टर आगे आगे जा रहा था, पुल के पास ट्रैक्टर को एकाएक बैक किया जिसके कारण ठोकर लगने से मेरी पत्नी की मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ ने सीएससी पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। पुलिस ने उक्त ट्रैक्टर को ट्रेलर के साथ जप्त कर लिया है  ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...