मधेपुरा में वज्रपात से गाय की मौत, सुबह हुई बारिश के दौरान हुआ हादसा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा- परमानन्दपुर पंचायत के वार्ड नंबर 15 में शुक्रवार की सुबह हुई आंधी बारिश के दरम्यान हुए वज्रपात एक गाय की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार आसमान से गिरी बिजली कैलाश सुतिहार के खलिहान पर कदम्ब के पेड़ से जा टकराया जिसमें बंधी गाय की वज्रपात के प्रकोप से झुलसकर स्थल पर ही मौत हो गई.

इसकी सूचना पीड़ित कैलाश सुतिहार के द्वारा अंचलाधिकारी सतीश कुमार को दिया एवं पशुपालन पदाधिकारी डॉक्टर मनोज कुमार को भी दिया गया. जहां मौके पर डॉक्टर मनोज कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच किया और कहा कि पोस्टमार्टम की सही रिपोर्ट आने पर आपदा विभाग को सौंप दिया जाएगा. अंचलाधिकारी ने बताया कि पीड़ित  द्वारा लिखित आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी । परमानपुर ओपी अध्यक्ष रणवीर कुमार रावत ने भी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया ।

 मौके पर भतरंधा परमानपुर  मुखिया किरण देवी एवं मुखिया पति अशोक यादव वार्ड सदस्य अरविंद यादव एवम कई ग्रामीण देखने के लिए पहुंचे ।
मधेपुरा में वज्रपात से गाय की मौत, सुबह हुई बारिश के दौरान हुआ हादसा मधेपुरा में वज्रपात से गाय की मौत, सुबह हुई बारिश के दौरान हुआ हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.