गाँव में बिजली के कई खम्भों पर लगी आग, करेंट से गाय की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेहरारी के कोल्हुआ गांव में बिजली के कई खम्भों पर आग लगने के बाद करंट से एक गाय की दर्दनाक मौत हो गई ।

इस वाबत कोल्हुआ वार्ड नं. दस निवासी पीड़ित संतोष यादव ने बताया कि रात्रि के करीब डेढ बजे अचानक 440 वोल्टेज के  तार से 11000 का तार सट गया । जिसके कारण कोल्हुआ पूर्व मे बिजली के सभी खम्भे पर आग लग गई, जिससे गांव के कई लोगों के घर मे लगे पंखा, बल्व, इनवर्टर, ट्यूबलाईट आदि जल गए । इसी क्रम संतोष के दरवाजे बंधे गाय पर बिजली का तार गिर गया। इस गांव मे इससे पूर्व रामचन्द्र यादव की गाय और सत्य नारायण यादव की भैंस भी बिजली के चपेट आकर मर चुकी है।

प्रखंड राजद अध्यक्ष किशोर कुमार, पूर्व मुखिया बिष्णु देव यादव, मुखिया प्रतिनिधि ई. राहुल कुमार, दिनेश कुमार, मुन्ना कुमार, सुशील कुमार, संजय कुमार,  श्याम नारायण, अजीत कुमार, राजेन्द्र साह, सदानन्द यादव ने प्रशासन से विद्युतीकरण की जांच कराने  तथा पशु पालक उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है ।
गाँव में बिजली के कई खम्भों पर लगी आग, करेंट से गाय की मौत गाँव में बिजली के कई खम्भों पर लगी आग, करेंट से गाय की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.