31 मई 2017

भूमि विवाद में बड़ों की मारपीट में बच्चे का सर फोड़ा, मौत: तीन अन्य जख्मी

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में हुई  मारपीट की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई एवं तीन अन्य लोग घायल हो गए ।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को बेलारी ओपी स्थित शिवनगर जमुवाहा गांव में बिन्देश्वरी राम एवं मनसुर राम के बीच अपने अपने हिस्से की जमीन को लेकर भूमि विवाद चल रहा है । कल उक्त विवादित जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प होने  लगी  देखते ही देखते दोनों  पक्षों में मारपीट शुरू हो गई । मारपीट में एक पक्ष के  बिन्देश्वरी राम का पोता व दिनेश  राम का 7 माह का पुत्र अविनाश  कुमार का सर फोड़ दिया, जिससे वह गंभीर रूप से  घायल हो गया । गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल लाया गया । जहाँ ईलाज के दौरान उसकी  मौत हो गयी । वहीं दूसरी ओर  मारपीट की घटना में दिनेश राम, उसकी पत्नी और बिन्देश्वरी राम घायल हो गए । जिनका ईलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है ।

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया है । मृतक के पिता  दिनेश राम ने मधेपुरा पुलिस को दिये गये फर्द बयान में आरोप लगाते हुए कहा कि गांव के ही  मुकेश राम, मनसुर राम, निकेश राम, कौशल्या देवी एवं बबीता देवी हरवे - हथियार से लैस होकर हम लोगों के साथ मारपीट करने लगा । इस दौरान पत्नी के गोद में बैठे अविनाश को भी नहीं बख्शा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया । बाद में बच्चे की मौत हो गई.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...