रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट: मधेपुरा 6 विकेट से हार कर प्रतिस्पर्धा से हुई बाहर

बिहार क्रिकेट एसोसीएसन,पटना द्वारा खगड़िया में आयोजित रणधीर वर्मा अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता में आज खगड़िया की टीम मधेपुरा को 6 विकेट से हरा कर ग्रुप में शीर्ष पर पहुँच गई।

टॉस मधेपुरा के कप्तान हर्षप्रकाश ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए मधेपुरा शुरुआत से ही लड़खड़ाती नजर आई । नियमित अंतराल पे अपने विकेट खोते हुए किसी तरह अपने सभी विकेट खोकर 118 रन ही बना पाई। जिसमे विष्णु ने 36 और उज्ज्वल ने 25 रन का योगदान दिया जबकि खगडिया की तरफ से राजदीप ने 3 विकेट प्राप्त किए। जवाब में खेलने उतरी खगड़िया ने 4 विकेट खोकर 119 रन बनाकर शानदार जीत दर्ज की, जिसमे राहुल ने 45 और राजदीप ने 30 रन बनाए मधेपुरा की और से कप्तान हर्षप्रकाश ने 2 विकेट प्राप्त किया।

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष अनिल गुप्ता ने बताया कि मधेपुरा अपना मैच हारकर B.C.A रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के इस प्रतिस्पर्धा से बाहर हो गई है। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार सिंह "रोहन" मैदान में मौजूद थे।
रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट: मधेपुरा 6 विकेट से हार कर प्रतिस्पर्धा से हुई बाहर रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट: मधेपुरा 6 विकेट से हार कर प्रतिस्पर्धा से हुई बाहर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.