05 मई 2017

रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट: लगातार जीत में मधेपुरा ने पूर्णिया को हराया

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन, पटना के तत्वाधान में आयोजित रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता में आज हुए जबरदस्त मुकाबले में मधेपुरा ने पूर्णिया को 7 रन से पराजित किया।

खगड़िया में आयोजित इस मुकाबले में टॉस मधेपुरा के कप्तान हर्षप्रकाश ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मधेपुरा ने निर्धारित 50 ओवर के मुकाबले में 49.2 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 225 रन बनाए। जिसमे एहशान ने 55 रन विष्णु ने 50 रन जिशु कुरैशी ने 33 रन और हरेराम ने 27 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया।
 पूर्णिया की ओर से रणजीत ने 4 विकेट प्राप्त किये। जवाब में खेलने उतरी पूर्णिया ने सधी हुई शुरुआत की अभिषेक बाबु के 53 रन रोहन के 33 और सकलेन के नाबाद 36* रन के बदौलत लगभग जीत तक पहुँच गई थी मगर अनंत मिश्रा की धारदार गेंदबाजी (4 विकेट) के सामने अपने जीत से 7 रन दूर रह गई, गेंदबाजी में मधेपुरा की और से राजेश अमन ने 2 विकेट कप्तान हर्षप्रकाश ने 1 विकेट और एहशान ने 2 विकेट लेकर मधेपुरा को एक यादगार जीत दिलाई।मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष अनिल गुप्ता ने बताया कि कल 6 मई को इसी मैदान पर मधेपुरा का मुकाबला खगड़िया से होना है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...