जंगलराज लिखा हुआ पोस्टर लेकर मधेपुरा में भाजपा ने नीतीश लालू का फूंका पुतला

पटना में भाजपा कार्यालय के पास आरजेडी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प के बाद अब भाजपा भी हर जगह और उग्र हो गई है.
गुरुवार को बीजेपी नेताओं समेत दर्जनो  कार्यकर्ता प्रखंड मुख्यालय के विभिन्न  चौक चौराहे पर  पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो के खिलाफ खूब नारे लगाते हुए दोनों नेताओं का पुतला भी दहन किया .

  बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता लालू-नीतीश के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बीजेपी विधानसभा विस्तारक शशिधर देव और जिला उपाध्यक्ष रंजन रवि ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ दुर्गास्थान पहुंचे, हाथों में जंगलराज लिखा हुआ पोस्टर भी दिखाये. इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि लालू प्रसाद और उनके बेटों की गुंडागर्दी अब नहीं चलेगी. जिस तरह उन्होंने भाजपा कार्यालय पर हमला करवाया. उसी के विरोध में आज लोकतांत्रिक तरीके से आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है. विधानसभा विस्तारक शशिधर देव ने कहा कि लालू प्रसाद के बेटों को भाजपा चेतावनी देती है कि अगर हमें जान की बाजी भी लगानी पड़ी तो हम पीछे नहीं हटेंगे, लेकिन बिहार में अमन-चैन बिगड़ने नहीं देंगे. राजद जितना भी प्रयास करना है, कर ले. उन्होंने कहा कि अगर आरजेडी में हिम्मत है तो सड़क पर आकर जनता की अदालत में लड़े. राजद के लोग पीछे से हमला बंद करे.
भाजपा नेताओं ने तल्ख लहजे में कहा कि अगर भाजपा के कार्यकर्ता करवट लेंगे तो लालू के लोगों का सड़क पर चलना भी मुश्किल हो जायेगा, इसलिए कहते हैं कि लोकतंत्र के तरीके से आइये, दूसरे तरीके से आएंगे तो भाजपा ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है. भाजपा नेताओं का कहना है कि जिस प्रकार से राजद कार्यकर्ताओं ने हमला किया, भाजपा चाहती तो जवाब दे सकती थी, लेकिन हम लोकतंत्र में भरोसा रखते हैं और उसी तरीके से सरकार का विरोध भी करते हैं.

     यहां उल्लेखनीय है कि बुधवार को पटना स्थित बीजेपी कार्यालय के बाहर बीजेपी और आरजेडी के कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें खूब लाठी-डंडे चले थे. दोनों ही तरफ के कई लोगों को गंभीर चोटें भी आयी थी. इसके बाद आज पूरे राज्य में भाजपा द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ सरकार का पुतला दहन कर विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है. धरने में  अतिपिछड़ा जिलाध्यक्ष सह मंडल प्रभारी छोटेलाल पोद्दार, मनोज शर्मा, धर्मेंद्र यादव, योगेंद्र राम,  मनोज सिंह, विलाश शर्मा, अनुज पासवान, रौशन कुशवाहा,  नारायण चौधरी,  विवेक साह, सुनील  मेहता, आयुष केडिया, महेन्द्र शर्मा, रंजन दास, अभिषेक आचार्य सहित दर्जनो अन्य उपस्थित थे ।
जंगलराज लिखा हुआ पोस्टर लेकर मधेपुरा में भाजपा ने नीतीश लालू का फूंका पुतला जंगलराज लिखा हुआ पोस्टर लेकर मधेपुरा में भाजपा ने नीतीश लालू का फूंका पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.