छात्र जदयू ने फूंका नरेंद्र मोदी का पुतला: छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज स्थित के. पी. महाविद्यालय के प्रांगण में आज सोमवार को बिहार के छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया.

इस अवसर पर केंद्र सरकार द्वारा बिहार के छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप लगाकर आक्रोशित होकर बी एन मंडल विश्वविद्यालय मधेपुरा के छात्र जदयू अध्यक्ष आमोद कुमार यादव के नेतृत्व में के पी महाविद्यालय के प्रांगण में पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया. छात्र जदयू अध्यक्ष आमोद कुमार कहा  कि  बिहार में इग्नू में बी एड पाठ्यक्रम में तेरह सौ सीट थी जिसे मोदी सरकार ने घटाकर सिर्फ 25 कर दिया. एक तरफ जहां केंद्र की मोदी सरकार छात्र छात्राओं युवाओं को सुनहरे भविष्य और रोजगारोन्मुखी शिक्षा की बात करती है वहीं दूसरी तरफ छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. नौकरी के सारे रास्ते बंद कर रही है. बिहार के छात्र छात्राओं के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. मोदी सरकार के इस निर्णय का छात्र जनता दल यू ने कड़ा विरोध करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ चरणबद्ध करने का निर्णय लिया है. 

इसी निर्णय के आलोक में आज पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया. पुतला दहन के इस कार्यक्रम में संजीव कुमार, दिग्गज कुमार, उद्भव कुमार, गोविंद कुमार, दीपक कुमा,र राकेश उर्फ टोनु यादव, नीरज कुमार, रोशन कुमार, रितेश कुमार, राहुल कुमार, राज कुमार, कुशल कौशल, निक्की यादव, हंसराज सिंह, दीपक कुमार, पंकज कुमार, छोटू कुमार, आशीष कुमार, राजा कुमा,र अमरेश कुमार, हिमांशु कुमार आदि उपस्थित थे.
छात्र जदयू ने फूंका नरेंद्र मोदी का पुतला: छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप छात्र जदयू ने फूंका नरेंद्र मोदी का पुतला: छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.