निगरानी का शिकंजा: 10 हजार रूपये घूस लेते सुपौल के डीईओ गिरफ्तार

सुपौल। जिला शिक्षा पदाधिकारी मो0 हारूण को निगरानी की टीम ने घूस के 10 हजार रूपये लेते रंगे हाथ दबोचा है। निगरानी के हत्थे चढ़े जाने के बाद जिले में डीईओ के कई काले कारनामें की चर्चा जोरों पर है।

जानकारी के अनुसार डीईओ द्वारा विगत 30 अप्रील को पिपरा प्रखंड के दीनापट्टी स्थित एक मदरसा स्कूल का औचक निरीक्षण किया गया था। औचक निरीक्षण में स्कूल के कुछ शिक्षक अनुपस्थित पाये गये थे।
डीईओ ने उन शिक्षकों व मदरसा में पाये गये अनियमिता को लेकर 40 हजार रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत शिक्षकों द्वारा निगरानी विभाग में किया गया। निगरानी के जांचोपरांत मामले को सही पाया गया।
जिसके बाद शिकायतकर्ता शिक्षक मो0 रफीउद्दीन स्टेट बैंक रोड स्थित डीईओ के आवास पर रिश्वत की राशि देने पहुंचा था। इधर निगरानी की टीम अपना जाल बिछाये हुआ था। शिक्षक ने जैसे ही डीईओ को रिश्वत की राशि थमाया, निगरानी की टीम ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया।
बता दें कि 07 अक्टूबर 2016 को मो0 हारूण सुपौल डीईओ के रूप में कार्यभार संभाले थे। कार्यभार संभालने के साथ ही डीईओ अक्सर विवादों में घिरे रहे।
निगरानी का शिकंजा: 10 हजार रूपये घूस लेते सुपौल के डीईओ गिरफ्तार निगरानी का शिकंजा: 10 हजार रूपये घूस लेते सुपौल के डीईओ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.