बीएनएमयू के नौ कालेजों में है सेवा सामंजन पर आपत्ति

भू ना मंडल विश्विद्यालय के संबद्ध कॉलेजों में सृजित पद पर सेवा सामंजन को ले गुरुवार को ले पुस्तकालय हॉल में बैठक कर समीक्षा की गई।
अभिषद सदस्य डा जवाहर पासवान के संयोजकत्व में आयोजित सामंजन समिति की बैठक में बताया गया कि सामंजन के लिए संबद्ध कालेजों ने सारी प्रक्रिया पूर्ण कर विशेषज्ञों के प्रतिवेदन के साथ रिपोर्ट जमा करा दिया है।

लेकिन ऐसे नौ संबद्ध कालेज हैं जहां से कतिपय लोगों ने प्रतिवाद  किया है कि कार्यरत के बदले गलत लोगों को सामंजन किया गया है। बैठक में निर्णय लिया गया है कि सामंजन के विरोध में प्रतिवाद लाने वाले प्रथम श्रेणी दंडाधिकारी के समक्ष शपथ लेकर अगर प्रतिवाद करेंगे तभी उसकी जांच की जा सकेगी।
   ज्ञातव्य है कि राज्य सरकार ने कालेज सेवा आयोग को भंग किए जाने के बाद सामंजन की प्रक्रिया विश्वविद्यालय के जरिए करवा रही है।विश्वविद्यालय ने इसके लिए सभी संबद्ध कालेजों के लिए विषय विशेषज्ञो की सूची बनाकर  निर्धारित 31 मार्च तक सारी प्रक्रिया पूर्ण करवा लिया था और अब इसकी जांच और समीक्षा हो रही है। इस समिति की आज हुई बैठक में डा शब्बीर हसन, जवाहर पासवान, डॉक्टर अजय कुमार एवं डा कल्पना मिश्रा ने शिरकत करते हुए शीघ्र सामंजन सूची को अत रूप देने की पेशकश की।
बीएनएमयू के नौ कालेजों में है सेवा सामंजन पर आपत्ति बीएनएमयू के नौ कालेजों में है सेवा सामंजन पर आपत्ति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.