13 मई 2017

‘घर से निकलिए स्वीच ऑफ करिए, वापस आकर ही ऑन करिए’: विधायक

घर से निकलिए स्वीच ऑफ करिए, वापस आने पर हीं कमरे का स्वीच ऑन करिए। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह संदेश पंचायत समिति की बैठक में बिहारीगंज विस के विधायक निरंजन मेहता ने सुनाया.
 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी का सपना है कि अधिक से अधिक पावर बर्बाद होने से बचे । हर घर को अधिक से अधिक बिजली मिले.  उन्होंने बैठक में कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर अपने विचार रखे और विभागवार समीक्षा की। उन्होंने सदन को मुख्यमंत्री के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मधेपुरा जिला के तीन विधानसभा में 33 केबीए पावर सबस्टेशन निर्माण को लेकर शिलान्यास किए जाने की जानकारी दी, जिसमें बिहारीगंज विधानसभा  में परमानंदपुर, आलमनगर में सहजादपुर व मधेपुरा के मानिकपुर में समिति की बैठक में  पदाधिकारियों के अनुपस्थित रहने का मुद्दा बिहारी गंज के प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह ने उठाया। इसपर विधायक ने सदन को आश्वस्त किया कि उन्हें वे इसकी सूचना लिखित रूप में दे, ऐसे पदाधिकारियों पर कारवाई की जाएगी। तुलसिया पंचायत के मुखिया अरविंद कुमार अकेला ने शिक्षा व्यवस्था से संबंधित अपनी बातो को रखा और बिहारीगंज बाजार में जवाहर चौक से गांधी चौक व बड़ी दुर्गा स्थान तक जाम की समस्या से निजात की मांग से सदन को अवगत कराया। इसके अलावे अन्य प्रतिनिधियों ने भी कई समस्याओं से सदन को अवगत कराया।

बैठक में सभी समिति सदस्य, मुखिया के अलावे प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविन्द कुमार, थानाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रसाद, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामगुलाम गुप्ता के अलावे अन्य उपस्थित थे।
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...