27 मई 2017

‘केंद्र की गद्दी हथियाने में जुमलेबाज ने झूठे वादे करके जनता को किया गुमराह’: मंत्री

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के श्रीनगर पंचायत में ध्रुवपट्टी गांव में पथ निर्माण कार्य का माननीय मंत्री आपदा प्रबंधक बिहार सरकार के प्रो. चंदशेखर यादव ने शिलान्यास किया.

आम जनता के साथ श्रीनगर पंचायत के बाली गांव में नवसृजित विद्यालय बाली परिसर में सभा का आयोजन किया गया जहां सभा को संबोधित कर रहे माननीय मंत्री  प्रोफेसर चंदशेखर यादव ने कहा कि इस पथ निर्माण कार्य से घैलाढ़ प्रखंड के किसान व्यापारियों उद्योग धंधे करने वाले राहगीरों एवं आम जनता तक को सुपौल जिला जाना एवम प्रखंड मुख्यालय तक आना आसान हो गया. खासकर इस पंचायत की जनता इस सड़क मार्ग से बरसात के समय कीचड़ से परेशान रहता था जिस कारण एवं कई तरीके से युवा और विद्यार्थी से लेकर आम जनता तक इस कीचड़ से परेशान रहते थे. मंत्री प्रोफेसर चंद्र शेखर यादव ने कहा कि इस पथ का निर्माण कार्य 1 वर्ष के भीतर अभिकर्ताओं के द्वारा सही तरीके से पूरा किया जाएगा. विद्यार्थी से लेकर आम जनता को कीचड़ की समस्या नहीं झेलनी पड़ेगी. वह दिन अब दूर नहीं जब आपका गांव चमकदार बनेगा.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहां कि ऐसे जुमले बाज केंद्र की गद्दी को हथियाने में झूठे वादे करके जनता को गुमराह करके केंद्र के गद्दी पर बैठे हुए हैं और अभी तक जनता को ठगने का काम किया. जिस प्रधानमंत्री ने जनधन योजना के वादे तो किए लेकिन विफल रहे. चुनाव से पहले वादा किया कि हमारी सरकार जीते या हारे लेकिन बिहार को डेढ़ करोड़ विकास के लिए दूंगा, वह भी वादा झूठा निकला. ऐसे कई तरह के वादे उन्होंने जनता के बीच किए   वहीँ मंत्री प्रो चंद्रशेखर यादव ने कड़ी चुनौती में कहा कि आप सभी जनता के और हमारी सरकार विकास पुत्र के नाम से जाने जाते हैं जो वादे करते हैं उसे वह निभाते हैं. इसलिए महा गठबंधन की सरकार एक मजबूत सरकार है और जनता के साथ हमेशा तैयार रहती है।

मौके पर गम्हरिया राजद प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार यादव, कार्यकारणी अध्यक्ष ललन कुमार, प्रोफेसर अमरेंद्र यादव, श्रीनगर पंचायत मुखिया जयनंदन यादव, पप्पू कुमार मेहता, वार्ड सदस्य विद्यानंद यादव, प्रोफेसर योगेंद्र प्रसाद यादव उर्फ तूफानी, संजीव मेहता, दीपेंन्द्र यादव, मुखिया पति अशोक यादव,  शिव गुलाम मेहता, अशर्फी मेहता राजू यादव आदि कई कार्यकर्ता एवं इस प्रखंड के जनता इस सभा में मौजूद थे. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...