सख्त शराबबंदी: पुलिस ने दो और घरों में जड़ा ताला, जहाँ से हुई थी शराब बरामद

सरकारी निर्देशानुसार मधेपुरा जिला प्रशासन के द्वारा जिले में शराबबंदी की दिशा में  एक और सख्त कदम, शराब बरामदगी वाले घरों को सील कर ताला जड़ने की कवायद से जिले भर में शराब माफिया, विक्रेता और शराबियों मे हड़कम्प व भय का माहौल व्याप्त है।

हाल के दिनों में जहां जिले के कई थानाक्षेत्र मे शराब पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से शराब बरामदगी वाले घरों में प्रशासन के ताले लटक रहे हैं, उसी क्रम में मंगलवार की संध्या  जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय के पूर्वी निषाद टोला मे अंचलाधिकारी अशोक कुमार मंडल एवं थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने उक्त मुहल्ले के निवासी बैकुंठ सहनी और प्रमोद सहनी के घर को सील कर प्रशासन का ताला जड़ दिया ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि थानाक्षेत्र के कई घर, जहां से शराब की बरामदगी हुई है, सबको सील किया जाना है । मौके पर अंचल नाजिर नरेन्द्र झा सहित पुलिस बल व ग्रामीण पुलिस उपस्थित थे । वहीँ शराब विक्रेताओं पर प्रशासन के इस शिकंजे से शराबियों सहित शराब विक्रेताओं में दहशत का माहौल है ।
सख्त शराबबंदी: पुलिस ने दो और घरों में जड़ा ताला, जहाँ से हुई थी शराब बरामद सख्त शराबबंदी: पुलिस ने दो और घरों में जड़ा ताला, जहाँ से हुई थी शराब बरामद  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.