24 मई 2017

मधेपुरा: नाबालिग लड़की को अगवा करने के मामले में चार गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत अभिया टोला के शादी की नियत से अगवा की गई नाबालिग लड़की के मामले में चार अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि चौसा पूर्वी पंचायत के अभिया टोला के कैलाश मंडल ने उनकी नाबालिग पुत्री को शादी की नियत से अगवा करने का आरोप पास के ही हेमंत कुमार पिता लखन लाल मंडल समेत कुल 11 लोग जिनमें उदय कुमार, निरंजन मंडल, अंकित मंडल, छोटू मंडल, तारा देवी , रेखा देवी ,रामअवतार मंडल, विनोद मंडल, विजय कुमार, सुकेश कुमार मंडल हैं, पर लगाया है । जिसमें से चार अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 सूत्र बताते हैं कि बीते दिन कैलाश मंडल के परिजन ने हेमंत कुमार को सोमवार की रात को उसके घर से उठा लिया, जिसकी सूचना लड़का के परिजन ने चौसा थाना अध्यक्ष को दिया. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने फुलौत की घटना को याद करते हुए लड़की के परिजन को गिरफ्तार कर लिया तथा  दवाब बनाने लगा तो हेमंत कुमार को चौसा थाना अध्यक्ष् को सुपुर्द कर दिया।तभी लड़की के परिजन ने ग्यारह लोगों पर अपनी पुत्री के शादी की नियत से अगवा करने की बात कही । उसी समय थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने चार अभियुक्त को गिरफ्तार कर लड़की की बरामदगी के लिए पूछताछ करन शुरू किया. उधर लड़का हेमंत कुमार का कहना है कि हम दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं जिसका ख़त मेरे पास प्रमाण है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...