18 मई 2017

मधेपुरा में शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में 3 घरों के 13 कमरों को किया सील

मधेपुरा में शराब तस्करों के खिलाफ जिला पुलिस और प्रशासन ने सख्त कार्रवाई का मन बना लिया है. कल से आज की कार्रवाई ने जिले के शराब माफियाओं को हिला कर रख दिया है.

कल जहाँ मधेपुरा शहर के खेदन चौक के निकट वार्ड न. नौ में एक निजी छात्रावास में पुलिस ने छापामारी कर विदेशी शराब का जखीरा बरामद किया जिसमें कुल 195 लीटर की 1031 बोतल शराब बरामद की गई थी और जिला प्रशासन ने सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखते हुए उन्हें बरामद शराब की कीमत का दस प्रतिशत इनाम देने की घोषणा कर दी, वहीँ आज मधेपुरा में शराब मिले कई घरों को प्रशासन ने सील कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के तीन घरों के कुल तेरह कमरों को आज सील कर दिया गया. ये वो घर हैं जहाँ से कल और पहले शराब बरामद किये गए हैं. इनमें कल की बरामदगी से सम्बंधित खेदन चौक के निकट वार्ड न. नौ में रंजन यादव के निजी छात्रावास के आठ कमरों को सील कर दिया गया. इसके अलावे नवटोलिया वार्ड नं. 21 के रवेन यादव का घर जहाँ हाल में शराब बरामदगी हुई थी और रंकज व पंकज यादव पर आरोप लगे थे, उनके घर के तीन कमरों को भी सील किया गया. मधेपुरा पुलिस और प्रशासन के अधिकारी की टीम ने तीसरा घर नवटोलिया वार्ड नं. 21 के रूपक कुमार उर्फ़ नेपाली यादव के घर के दो कमरों को भी सील कर दिया जहाँ से शराब बरामदगी हुई थी.
  जाहिर है, प्रशासन के इस सख्त कदम से शराब के कारोबारियों में खौफ का माहौल है और ख़ास कर अभी चुनावी माहौल में, जहाँ शराब और कवाब का खेल चलने की आशंका थी, पर ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...