06 मई 2017

तीन ए टी एम जालसाज चढ़े मधेपुरा सदर थाना पुलिस के हत्थे

भोले भाले ए टी एम कार्ड धारकों को कार्ड बदलकर लूटने वाले तीन पेशेवर अपराधियों को मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
उनके पास से कई अन्य लोगों को ए टी एम कार्ड, आधार कार्ड और पेन कार्ड के अतिरिक्त छब्बीस हजार रू नकद और पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है।

       ए एस पी राजेश कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की शाम जब कमांडो गश्तीदल रेलवे स्टेशन चौक के पास पहुंची कि तीन युवक वहां से भागने लगे।शंका के आधार पर उन्हें जब खदेड़ कर पकड़ा गया तो उनके पास से उपरोक्त समान मिले। थाने लाकर जब पूछताछ की गई तो इन तीनों ने बताया कि वे भोले भाले ए टी एम धारकों को फिराक में ए टी एम के पास ही मंडराते रहते हैं। मौका देखकर वे उस भोले भाले कार्ड धारक का कोड नंबर जान लेते हैं और फिर हाथ की सफाई दिखाते हुए उनका कार्ड बदल लेते है और फिर सारी जमा राशि कार्ड का खुद इस्तेमाल कर निकाल लेते हैं।

ए एस पी ने बताया कि ऐसी घटनाएं कई बार होने के बाद पुलिस सतर्क होकर नजर रख रही है। संयोग से ये हमारे कमांडो टीम के हाथ लग गए । ये तीनों पेशेवर अपराधी हैं और इनका इतिहास खंगाला जा रहा है। गिरफ्तार  रमन सिंह और उत्तम जायसवाल पुरनिया जिले के रूपौली के और प्रशांत सिंह धमदाहा का निवासी है। गिरफ्तारी कमांडो दस्ता के बिपिन कुमार एवम् उनकी टीम द्वारा किया गया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...