28 मई 2017

मधेपुरा: शराब की होम डिलीवरी करने वाले तीन युवक चढ़े पुलिस के हत्थे

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के कलासन बाजार चौक पर 19 पाउच देसी शराब के साथ शराब की होम डिलीवरी करने वाले तीन युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

बताया जाता है कि पुलिस गस्ती के दरमियान पुलिस गाड़ी को देखते काले रंग की हीरो होंडा  स्पलेंडर पर तीन युवक साथ में उजला बोरा था भागने लगा संदेह होने पर उसका पीछा किया गया तो मोटर सायकिल और बोरा छोड़ भागने लगा. जिसमे दो युवक को गिरफ्तार करलिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त में होम डिलेवरी मास्टर माइंड मंटू कुमार साह 25 वर्षीय, अरुण कुमार ऋषिदेव, 20वर्षीय कलासन निवासी है तथा नितीश कुमार साह उर्फ़ बौक कुमार साह 16 वर्षीय बंश गोपाल पुरैनी निवासी है ।

अभियुक्त से पूछताछ की गई तो पता चला कि यह लोग होम डिलीवरी का काम करते हैं और इसका मुख्य मंटू कुमार साह सरदार, जो फरार हो गया, वही है. फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और वह बड़े ही आराम से पुलिस के गिरफ्त में आ गया. पुलिस पूछताछ के लिए चौसा लाई जहां उसने बताया कि हम शराब बिहारीगंज थाना क्षेत्र के जोतैली लाते हैं और यहाँ लेकर बेच देते हैं। अभियुक्त के बयान पर प्रखंड विकास पदाधिकारी चौसा, अंचलाधिकारी चौसा तथा थाना अध्यक्ष चौसा संयुक्त रूप से कई दुकानों में छापेमारी की,  लेकिन  छापेमारी ने  कहीं भी  कुछ नहीं मिला.

वहीँ जिला पदाधिकारी के आदेशानुसार जिस होटल में  पूर्व में छापेमारी के दौरान शराब की बरामदगी हुई थी, उस दुकान को संयुक्त रुप से प्रखंड विकास पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा, अंचल अधिकारी अजय कुमार एवं थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने सील कर दिया। हर बड़े-छोटे वाहन की  बारीकी से  जांच की गई जिससे आसपास में हड़कंप मच गया । 
आज तीनों अभियुक्त को चौसा कांड संख्या  149/2017 धारा 30A उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...