15 अप्रैल 2017

पति-पत्नी मिलकर कर रहे थे शराब का धंधा, कई बार बैरंग लौटी पुलिस ने खोजा सुरंग

कहते हैं जब किसी काम को पति-पत्नी मिलकर करते हैं तो काम में खूब तरक्की होती है और किसी की नजर भी नहीं लगती है. पर यदि धंधा अवैध हो तो नजर लगनी ही है.
मधेपुरा जिले के गम्हरिया के एक पति-पत्नी के द्वारा मिलकर अवैध शराब बेचने का धंधा भी खूब पल-बढ़ रहा था पर आखिरकार इस धंधे पर पुलिस की नजर लग ही गई.
    कहते हैं कि पुलिस ने सूचना पर कई बार गम्हरिया के सूर्यगंज बाजार स्थित कृष्ण देव उर्फ कृष्णा गुप्ता के घर छापेमारी भी की, पर इनकी चतुराई के सामने पुलिस को कई बार बैरंग वापस होना पड़ा था पर बुधवार की देर शाम पुलिस छापामारी में 180 एमएल के 32 टेट्रा पैक विदेशी शराब जब्त कर ही ली गयी. साथ ही शराब के साथ विक्रेता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बाबत थाना में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार देर शाम थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश अपने टीम के साथ थाना क्षेत्र के सूर्यगंज बाजार स्थित कृष्ण देव उर्फ कृष्णा गुप्ता के घर में बेच रहे अवैध शराब की सूचना पर छापामारी किया तो पाया कि खपरैल घर में एक सुरंग बना रखा था. जिसे देखने से थानाध्यक्ष शक हुआ और खुदाई शुरू की. इस दौरान वहां से अवैध विदेशी शराब के 180 एमएल के 32 टेट्रा पैक पाया गया.
      थानाध्यक्ष ने कृष्णा गुप्ता और उनकी पत्नी शोभा देवी को गिरफ्तार कर किया. गौरतलब है कि कृष्णा गुप्ता पूर्व से अवैध शराब की बिक्री कर रहे थे. इस बात को लेकर उत्पाद अधीक्षक के द्वारा कई बार कृष्णा गुप्ता के घर छापामारी की गयी थी. मगर पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ता था. कृष्णा और उसकी पत्नी बार-बार पुलिस को चकमा देकर अवैध शराब की बिक्री करते आ रहा था.
    प्रेस वार्ता के दौरान इस अभियान में शामिल मुख्य रूप से सदर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, पुअनि रामकेवल राम समेत पुलिस कर्मी विकास कुमार, मदन कुमार, उत्पाद सिपाही पुरूषोत्तम कुमार, कुमार गौरव, महिला सिपाही शिल्पी कुमारी, निधि प्रिया उपस्थित थे. 
     साथ-साथ अवैध शराब का धंधा करने वाले साथ-साथ ही जेल भले जा रहे हों, पर जेल में इन्हें बिछुड़ना होगा क्योंकि कृष्णा मेल वार्ड में रहेगा तो शोभा देवी फीमेल वार्ड की शोभा बढ़ाएगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...