10 अप्रैल 2017

‘सहरसा में वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह’: बबलू


23 अप्रैल को  वीर कुंवर सिंह की जयंती के अवसर पर सहरसा में वीर कुंवर सिंह की 12 फीट ऊँची प्रतिमा के अनावरण के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहरसा पहुच रहे हैं।

   ये बातें मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में  में भाजपा के छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू ने भाजपा कार्यकर्ता भवेश सिंह के आरा मील पर का कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा । उन्होंने कहा कि कोशी से हमारा खास लगाव है और इस कार्यक्रम के माध्यम से केन्द्रीय नेताओं का ध्यान  कोशी की बदहाली को दूर करने के लिए केन्द्रित किया जायेगा । उन्होंने कहा कि 23 अप्रैल को बिहार के कई दिग्गज नेता रामविलास पासवान,  गिरिराज सिंह, मंगल पांडे, सुशील मोदी, सीपी ठाकुर, सहित दो दर्जन सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे । बताया गया कि यह आयोजन वीर कुंवर सिंह जागरण मंच के द्धारा किया जा रहा है । इसके अध्यक्ष होने के नाते आप आप लोगों से आग्रह करते हैं कि अधिक से अधिक लोग इस कार्यक्रम में शामिल हो ।
    मधेपुरा टाइम्स के इस सवाल पर कोशी मे आपके पार्टी की स्थिति लगभग नगण्य है, के सवाल पर विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि हम पंचायत और वार्ड स्तर के साथ साथ गाव पिछडे और समाज से कटे हुए लोगों को आगे लाने का काम कर रहे हैं । वह समय दूर नही जब इस क्षेत्र से विधानसभा और लोकसभा भी हमारा होगा । शंकरपुर में भी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अब सबका साथ सबका विकास के साथ गांव-गांव जा कर विकास की कहानी लिखेगा ।
    मौके पर सिंहेश्वर भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष संजय पाठक, आभाष झा, भवेश सिंह, विजेंद्र यादव, रवि शंकर चौधरी, विष्णु शर्मा, नारायण रजक, सूर्य ना. मंडल, विकास सिंह, अरूण यादव, विनोद कुमार, सुशील पौदार, सरोज सिंह, विजय भगत, चंद्रशेखर चौधरी, मनोज चौधरी, भूषण कुमार यादव, राम पुकार सिंह, हरि किशोर मंडल, बुचन शर्मा, चंदन कुमार, शिव कुमार साह सहित सैकडों ग्रामीण मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...