सुपौल: गड्ढे में डूबकर दो बच्चे की मौत, दोनों भाई-बहन, परिवार पर आफत

सुपौल। राघोपुर थाना क्षेत्र के डुमरी पंचायत के एक ईट भठ्ठा के समीप बने गड्ढे में डूबकर दो बच्चे की मौत हो गयी। मासूम बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटो एनएच 106 को जाम कर प्रर्दशन किया।  


बाद में समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया गया। जानकारी के अनुसार उक्त पंचायत निवासी डोमी साह सम्राट चिमनी के समीप अपने खेत में लगा प्याज की फसल उखाड़ने गये थे, जिनके साथ उनका 04 वर्षीय नाती नीतीश और 06 वर्षीय नतनी लक्ष्मी भी गयी थी। इसी क्रम में दोनों बच्चे खेलते खेलते पास के सम्राट ईट भठ्ठा परिसर में चला गया, जहां दोनों बच्चे की मौत एक गढ्ढा में डूबने से हो गयी।
मृतक के नाना ने बताया कि वे काफी समय तक दोनों बच्चे की खोजबीन करते रहे। थक हार कर वे राघोपुर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।
शौच के लिये गये ग्रामीण ने भठ्ठे के समीप बने गडढे में दोनों बच्चे को तैरते देखा। जिसकी सूचना परिजन को दी। ग्रामीणों ने ईट भठ्ठा मालिक से भठ्ठा परिसर की घेराबंदी करने सहित मुआवजे की मांग की है। पुलिस दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा है।
सुपौल: गड्ढे में डूबकर दो बच्चे की मौत, दोनों भाई-बहन, परिवार पर आफत सुपौल: गड्ढे में डूबकर दो बच्चे की मौत, दोनों भाई-बहन, परिवार पर आफत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.