बीच ऑपरेशन में बिजली गई तो ऐम्बुलेंस की हेडलाईट जलाकर किया आपरेशन, बची जान

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उस समय अफरा तफरी मच गई जब परिवार नियोजन के ऑपरेशन के समय अचानक बिजली चली गई और इस बीच कई मरीजों पर कैंची चल गई थी.

मरीज के आपरेशन के दौरान जेनरेटर के खराब होने की सूचना से लोग भले ही हतोत्साहित हुए पर डॉक्टर ने धैर्य नही खोया और गार्ड के टार्च की रोशनी प्रयाप्त नही होने के कारण अस्पताल के ऐम्बुलेंस की रौशनी में आपरेशन में कर कैंची चले मरीज सुनिता देवी और कल्पना देवी की जान बचाई ।
पीएचसी डा. आनंद भगत ने कहा जेनरेटर दिन में ही खराब  हो गया था । शाम में जेनरेटर ठीक होने की जानकारी के बाद 14 मरीजो का फैमिली प्लानिंग का आपरेशन होना था. 11 वें और 12 वें आपरेशन के दौरान जेनरेटर फिर खराब होने की सूचना मिली तो आनन फानन में ऐम्बुलेंस की दो हेडलाईट जलाकर आपरेशन किया गया । लोगों ने बताया कि जेनरेटर संवेदक के उदासीनता के कारण यहाँ इस तरह की घटना होती ही रहती है।
बीच ऑपरेशन में बिजली गई तो ऐम्बुलेंस की हेडलाईट जलाकर किया आपरेशन, बची जान बीच ऑपरेशन में बिजली गई तो ऐम्बुलेंस की हेडलाईट जलाकर किया आपरेशन, बची जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.