12 अप्रैल 2017

ट्रैक्टर गड्ढे में पलटी, चालक की दबकर हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत में कल शाम 7:00 बजे ट्रैक्टर पलटने के कारण ट्रैक्टर के नीचे चालक की दबकर मौत हो गई.

      प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुरलीगंज से लकड़ी की कटाई करने के उपरांत उसे लेकर भेलाही गांव के  दयानंद यादव  गंगापुर पंचायत वार्ड नंबर 6  यहां उतारने के लिए गया हुआ था. लकड़ी उतारने के उपरांत जब वह वापस भेलाही के लिए लौट रहा था तो राजकीय मध्य विद्यालय गंगापुर के पास बने गड्ढे में ट्रैक्टर ट्रेलर सहित पलट गई.
     इस हादसे में ड्राइवर मंतोष कुमार पिता शंभू यादव ग्राम भेलाही वार्ड नंबर 5 की मौत तत्काल हो गई। मौके  पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि यह ट्रैक्टर महिन्द्रा भेलाही गांव के किंकर यादव की है। आनन फानन में ग्रामीणों ने चालक को निकालने की कोशिश की लेकिन तब मंतोष कुमार की मौत हो चुकी ग्रामीणों द्वारा दुर्घटना की सूचना मुरलीगंज थाना अध्यक्ष को दी गई । मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने रात के10 बजे  घटनास्थल पर पहुंच कर ट्रैक्टर के नीचे दबे हुए चालक को निकलवाने का प्रयास किया. मानव बल द्वारा असफल होने पर रात में ही जेसीबी मंगवा कर ट्रैक्टर को सीधा करवाया और नीचे दबे हुए चालक मंतोष निकलवाया.
रात के 10:00 बजे लगभग गंगापुर  पंचायत की जनता इस  दुर्घटना को देखने के लिए उमड़ पड़ी थी. इस घटना पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी रात को शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, आगे की कार्रवाई उसके बाद की जाएगी. मौके पर गंगापुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...