एनएसयूआई के नव-निर्वाचित जिलाध्यक्ष का अभिनन्दन समारोह

मधेपुरा जिला मुख्यालय के सृष्टी इंफोटेक में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन का आंतरिक चुनाव में निर्विरोध विजय हुए जिलाअध्यक्ष निशांत यादव का भव्य अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया।

   मिली जानकारी के अनुसार अररिया में हुए वोटिंग में निशांत यादव ने निविरोध जीत हासिल की। नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि ये मेरी जीत ही नहीं हुई वरन मधेपुरा के छात्र-छात्राओ एवं मेरी शुभचिंतक की जीत है. मेरी जीत का पूर्ण श्रेय उन सभी को जाता है और उनसबो का आभारी रहूँगा. छात्रों के हक़ के लिए संघर्ष करना ही मेरी प्राथमिकता रहेगी. वही संस्थान के निदेशक हेमन्त सरकार, डॉ. अरुण कुमार ने निशांत को बुके दे कर सम्मानित करते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
     इस मौके पर छात्रनेता श्रीकांत राय सहित प्रभात कुमार मिस्टर, डॉ मिथिलेश कुमार, अरविन्द आनंद, मुकेश कुमार, सोनी कुमारी, बबली कुमारी, वंदना भारती, प्रियंका यादव, आशिस कुमार, संतोष कुमार,भास्कर सहित अन्य ने भी उन्हें माला पहना कर बधाई दी।
(ए.सं.)
एनएसयूआई के नव-निर्वाचित जिलाध्यक्ष का अभिनन्दन समारोह एनएसयूआई के नव-निर्वाचित जिलाध्यक्ष का अभिनन्दन समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.