नीरज गुप्ता के सहरसा भाजपा जिलाध्यक्ष बनने पर समर्थकों में उत्साह

सहरसा भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष के रूप में अनुभवी और प्रखर नेता नीरज गुप्ता के मनोनयन के बाद इनके समर्थकों के बीच उत्साह का माहौल है.

    बताया गया कि मिलनसार और समर्पित नेता के रूप में नीरज गुप्ता पूर्व में विधान सभा के लिए कौंग्रेस के प्रत्याशी रह चुके हैं और हाल में ही जब उन्होंने भाजपा में प्रवेश किया तो कम ही दिनों में उन्होंने पार्टी में अपनी दमदार जगह बना ली. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने उन्हें सहरसा के लिए जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है.

     जिलाध्यक्ष बनने पर बधाई देने वालों में भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू, राजीव रंजन, पूर्व विधायक संजीव झा के अलावे हम (से0) पार्टी के युवा प्रदेश महासचिव राजन आनंद, हम (से0) सहरसा नगर अध्यक्ष मनन कुमार सिंह, हम (से0)जिला अध्यक्ष रामरतन ऋषिदेव, युवा जिला अध्यक्ष कुणाल वीरू, महासचिव सानू सिंह राजपूत, शंकर झा, जिला सचिव रिशव आनंद समेत अन्य कई शामिल हैं. बधाई देने वालों अनुभवी राजनीतिज्ञ और प्रखर नेता बताया है.
(ए.सं.)
नीरज गुप्ता के सहरसा भाजपा जिलाध्यक्ष बनने पर समर्थकों में उत्साह नीरज गुप्ता के सहरसा भाजपा जिलाध्यक्ष बनने पर समर्थकों में उत्साह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.