19 अप्रैल 2017

एन डी ए कार्यकर्ता सम्मलेन: 25 अप्रैल को पटेल मैदान सहरसा के लिए किया आमंत्रण

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में प्रखंड लोजपा कार्यालय परिसर में आज एन डी ए कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया जिसमें छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए।

    विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि भीड़ से भय, भीड़  से शक्ति प्रदर्शन होता है । 37 साल बाद कोसी के धरती पर राष्ट्र नेताओं का आगमन हो रहा है। हम बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से लेकर प्रखंड के सभी कार्यकर्ता मिलकर 25 अप्रैल को पटेल मैदान सहरसा में आकर, अपार जनसमर्थन का प्रदर्शन करने पहुंचे। आज वर्तमान समय में बिहार सरकार निकम्मी सरकार हो गई है । बिहार में जंगलराज कायम हो गया है। जिसका भय कोसी के इलाकों में भी देखा जा रहा है । कोसी क्षेत्र विकास के लिए अपने भविष्य पर रो रही है। खासकर पूरे बिहार प्रदेश में मधेपुरा जिला पिछड़ा  जिला के रूप में गिना जाता है और उसमें भी आलमनगर विधानसभा क्षेत्र सबसे पिछड़ा, जहां सड़क की समस्या, मजदूरों की समस्या देखी जाती है।
      श्री बबलू ने कहा कि एनएच 106 -107 की सड़क अभी भी टूटा फूटा सा है। क्या सरकार को यह नजर नहीं आती? कोसी क्षेत्र में आने वाली 13 विधानसभा क्षेत्र जहां की केवल एक ही विधान सभा छातापुर से मैं आता हूं। बांकी  12 विधानसभा अभी भी विकास के लिए भविष्य की ओर देख रही है । हम लोग अपार जनसमर्थन के साथ पटेल मैदान में उपस्थित होकर 2019 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में अभी से लग जाएं । ताकि हमारे क्षेत्र का विकास संभव हो सके।
    भाजपा के जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा बाबू बीर कुंवरसिंह आजादी के वीर सूरमा, आजादी के नायक, बिहार के क्रांति दूत जिनका विजयोत्सव समारोह एवं भव्य प्रतिमा अनावरण का कार्यक्रम 25 अप्रैल 2017 को सहरसा के पटेल मैदान में आयोजित किया गया है। हम सभी मिलकर अपार जनसमूह के साथ कार्यक्रम में पहुंचकर राष्ट्रीय नेता  जिनके नेतृत्व में भारत के प्रधानमंत्री ने अपना प्रधानमंत्रित्व पद ग्रहण किया। ऐसे सरीखे नेता माननीय राजनाथ सिंह हमारे बीच आ रहे हैं ।हमें सुनना चाहिए । उनके विचारों से जन-जन तक को पहुंचाने का काम करेंगे। भारत स्वच्छता अभियान को हम लोग अपना कर भारत को निर्मल स्वच्छ बनाने का भी काम करें ।
    लोजपा विधायक प्रत्याशी चंदन सिंह ने कहा सहरसा के पटेल मैदान में भारत के कई केंद्रीय मंत्री, क्षेत्रीय विधायक का उपस्थिति हो रही है। हम सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक एकजुट होकर पटेल मैदान में पहुंचकर हम अपने नेता को सुनें, समझे ताकि क्षेत्र का विकास के लिए हम एक नया आधार बना सकें । पूर्वउप प्रमुख विनोद सिंह ने कहा हमें बूथ से लेकर प्रखंड  कार्यकर्ता तक एक मुहिम चला कर अधिक से अधिक जनसंख्या में हम अपने नेता को सुनने पटेल मैदान 25 अप्रैल को पहुंचे।
    प्रखंड लोजपा अध्यक्ष मनोवर हुसैन ने कहा हम सभी एनडीए के साथी मिल जुलकर अपार समर्थन के साथ एकजुट होकर पटेल मैदान को आलमनगर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की इतनी भीड़ लगा दें कि हमारे नेता समझ सके ।आलमनगर विधानसभा को हमारी ज़रूरत है। वहां विकास की सख्त आवश्यकता है। ताकि उस पर अमल किया जाए।
     हुसैन ने कहा कि भारत के गृह मंत्री मान्यवर राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान एवं मान्यवर गिरिराज सिंह ऐसे नेता हमारे कोसी  की धरती पर पधार रहे हैं। साथ ही  सुशील मोदी, प्रतिपक्ष के नेता विधानसभा  प्रेम कुमार, गोपाल नारायण सिंह, अश्वनी चौबे, सैयद शाहनवाज हुसैन  साहब आदि राष्ट्रीय  नेताओं का आगमन से कोसी मे आना।  इलाके का कायाकल्प होने के संकेत है । विकास की धारा बहने  की संकेत मिल रही है। इसलिए हम लोग अपार धन समर्थन के साथ 25 अप्रैल को कार्यक्रम में अवश्य पहुंचे ।इस मौके पर मीरा देवी, शोभाकांत पासवान, अरुण कुमार, सुबोध सिंह भाजपा नेता, संतोष कुमार भगत, राजीव कुमार, सुबोध कुमार सुमन, जय किशोर शर्मा, प्रमिला देवी, सैकड़ो सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...