08 अप्रैल 2017

'लालू यादव के कुनबे को बचा रही हैं सरकार': नन्द किशोर यादव मधेपुरा में

'लालू यादव के कुनबे को बचा रही हैं सरकार. अगर जांच हुई तो गिर जायेगी सरकार. ये बातें लोक लेखा समिति के अध्यक्ष सह पूर्व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष व भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने सर्किट हाउस में संवाददाताओ को संबोधित करते हुए कहा । 
     उन्होंने ने सरकार पर प्रहार करते कई अहम आरोप लगाते हुए कहा कि डेढ़ साल में यह घटक दलों की घोटालों की सरकार हो गई है । इसमें जदयू सहित घटक दल के कई नेता शामिल हैं । वहीँ कॉंग्रेस नेता को दामिनी मामले में सरकार  बचा रही है । उन्होंने कहा हाल के 31 घोटाले में शामिल सरकार लोगों को बरगलाने का काम कर रही है । घोटालों की चर्चा करते हुए कहा कि अनुसूचित जाति के छात्रवृति का घोटाला, बिहार के कई विवि के कर्मचारी चयन घोटाला, पक्की नाली गली सड़क योजना की प्रगति शून्य है,  मिट्टी घोटाले में नीतीश कुमार सीधे तौर पर उसे बचा रही है. इतनी राशि का मिट्टी अपने ही घर से देने की बात अनैतिक है । नौजवान को ऋण देने का वादा झांसा साबित हुआ । साथ ही सरकार का बेरोजगारी भत्ता देने का वादा बेरोजगारी बढाने या भविष्य की चिंता करने वाले  युवको के लिए छलावा साबित हुआ । सरकार ने जो वादे कर लोगो का वोट लिया वह सरकार को वादा पूरा करने की बात कह रही है । लेकिन सरकार हर मोर्चे पर विफल है । चाहे संविदा कर्मीयो को नियमित करने का मामला हो या शिक्षकों के भर्ती का मामला हो सरकार फेल है । सरकार के सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल का जल पहुचाने का वादा भी पूरा नही हुआ । आज तक एक भी घर में नल का जल पहुचाने में सरकार  कामयाब नही रही है। 
      उन्होंने कहा कि यूपी और उतराखंड में भाजपा की प्रचंड जीत का मुख्य कारण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के तीन साल में किये गये योजनाओं का लाभ लोगों दिखने लगा है । अब लोग जातिवाद, परिवारवाद, सम्प्रदायवाद से उपर उठकर लोग सबका साथ सबका विकास की राह पर चल पडे हैं ।                        
      मौके पर जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष रविंद्र चरण यादव, विजय सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक रेणु कुशवाहा, विजय कुमार विमल, राहुल यादव, अनिल यादव, अरविन्द अकेला, बिन्देश्वरी यादव, जय प्रकाश यादव, अंकेश गोप, जटा शंकर, डा. हर्ष सिंधु यादव, चंदन कुमार यादव, आभाष आनंद झा, बाल किशोर यादव, महादेव चौधरी मौजूद थे.  

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...