20 अप्रैल 2017

पति के कहने पर अपने ही प्रेमी की हत्या की आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार में बीते 24 मार्च को अवैध सम्बन्ध में विनोद यादव की हत्या की मुख्य आरोपी मृतक की प्रेमिका को मुरलीगंज पुलिस ने बुधवार को देर रात गिरफ्तार कर लिया।

          घटना बीते 24 मार्च की है, पकिलपार वार्ड 1 में गेहू के खेत में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश देख ग्रामीणों में काफी हलचल सी मच गयी थी। लाश की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा निवासी बीसो यादव के 45 वर्षीय बड़े पुत्र विनोद यादव के रूप में की गयी थी। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस त्वरित कार्यवाही करते हुवे घटना स्थल पर पहुँच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। मृतक के छोटे भाई प्रमोद यादव ने मुरलीगंज थाना में लिखित आवेदन दे कर मामले की मुकदमा दर्ज करवायी । लिखित आवेदन में प्रमोद यादव ने अपने बड़े भाई विनोद यादव के हत्या का मुख्य आरोपी कुमारखंड थाना के बेषाढ़ निवासी शनिश्चर यादव के पुत्री पकिलपार वार्ड 1 निवासी मिथिलेश यादव की पत्नी दुरो देवी , उनके भाई संजय यादव और देवर बिजलेश यादव के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करवाया था। घटना के सम्बन्ध में ग्रामीणों के द्वारा बताया गया है की मिथिलेश यादव रोजगाड़ी के सिलसिले में पंजाब गया हुआ था । घटना के दिन से ही सभी आरोपी फरार थे।
    घटना के सबंध में थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया की सभी अभियुक्तों की तलाश जारी है.
मुख्य आरोपी पकिलपार वार्ड 1 निवासी मिथिलेश यादव की पत्नी द्रौपदी देवी उर्फ़ दुरिया देवी दुरिया देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थाना अध्यक्ष ने और जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार को मुरलीगंज रहिका टोला के पोखर में मिली एक महिला अंशु देवी की लाश के प्रकरण में मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मृतिका के पति मुकेश यादव पिता फुलेश्वर यादव मुरलीगंज नगर पंचायत वार्ड 13 निवासी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। अंशु के हत्या के मुख्य आरोपी मुकेश यादव को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...