पति के कहने पर अपने ही प्रेमी की हत्या की आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार में बीते 24 मार्च को अवैध सम्बन्ध में विनोद यादव की हत्या की मुख्य आरोपी मृतक की प्रेमिका को मुरलीगंज पुलिस ने बुधवार को देर रात गिरफ्तार कर लिया।

          घटना बीते 24 मार्च की है, पकिलपार वार्ड 1 में गेहू के खेत में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश देख ग्रामीणों में काफी हलचल सी मच गयी थी। लाश की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा निवासी बीसो यादव के 45 वर्षीय बड़े पुत्र विनोद यादव के रूप में की गयी थी। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस त्वरित कार्यवाही करते हुवे घटना स्थल पर पहुँच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। मृतक के छोटे भाई प्रमोद यादव ने मुरलीगंज थाना में लिखित आवेदन दे कर मामले की मुकदमा दर्ज करवायी । लिखित आवेदन में प्रमोद यादव ने अपने बड़े भाई विनोद यादव के हत्या का मुख्य आरोपी कुमारखंड थाना के बेषाढ़ निवासी शनिश्चर यादव के पुत्री पकिलपार वार्ड 1 निवासी मिथिलेश यादव की पत्नी दुरो देवी , उनके भाई संजय यादव और देवर बिजलेश यादव के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करवाया था। घटना के सम्बन्ध में ग्रामीणों के द्वारा बताया गया है की मिथिलेश यादव रोजगाड़ी के सिलसिले में पंजाब गया हुआ था । घटना के दिन से ही सभी आरोपी फरार थे।
    घटना के सबंध में थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया की सभी अभियुक्तों की तलाश जारी है.
मुख्य आरोपी पकिलपार वार्ड 1 निवासी मिथिलेश यादव की पत्नी द्रौपदी देवी उर्फ़ दुरिया देवी दुरिया देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थाना अध्यक्ष ने और जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार को मुरलीगंज रहिका टोला के पोखर में मिली एक महिला अंशु देवी की लाश के प्रकरण में मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मृतिका के पति मुकेश यादव पिता फुलेश्वर यादव मुरलीगंज नगर पंचायत वार्ड 13 निवासी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। अंशु के हत्या के मुख्य आरोपी मुकेश यादव को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पति के कहने पर अपने ही प्रेमी की हत्या की आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार पति के कहने पर अपने ही प्रेमी की हत्या की आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.