03 अप्रैल 2017

दिन दहाड़े वृद्धा की हत्या: पीछे से धारदार हथियार से हमला कर हत्यारा भाग निकला

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर पंचयत के बघरा बहीयार में भोजुटोल से बघरा जाने वाली पगडंडी में सोमवार के सुबह करीब आठ बजे एक वृद्ध महिला की नृशंस हत्या धारदार हथियार से करके हत्यारा भाग गया.

      मृतक की पहचान बैलदौर थाना क्षेत्र के भोजुटोल निवासी चानो मिस्त्री की 70 वर्षीया पत्नी बिमला देवी के रूप हुई. इस संदर्भ में मृतक के पति चानो मिस्त्री ने बताया कि हम लोग का घर खगड़िया जिला के बेलदौर थाना क्षेत्र के कुर्बण पंचायत के भोजुटोल है. सीमावर्ती क्षेत्र होने एवं भोजुटोल और बघरा गाँव पड़ोसी होने की वजह से एकदूसरे के गाँव आना जाना लगा रहता है. वहीं मेरी पत्नी ने बघरा निवासी मनोज शर्मा को लगभग 50 हजार रूपये कर्ज के रूप में दिया था जिसकी वसूली के लिए कई दिनों से जा रही थी. आज भी सुबह घर से उसी के यहाँ जाने के लिए निकली थी. घटना की सूचना मिलते हीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरूण दुबे,आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार, रतवारा ओपी प्रभारी उमेश पासवान पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.
     इस संदर्भ में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरूण दुबे ने कहा कि वृद्धा की इस तरह से नृशंस हत्या करने वाले को बख्सा नहीं जायेगा. बहुत जल्द हीं घटना का पटाक्षेप करते हुए दोषी को गिरफ्तार किया जायेगा. दूसरी तरफ इस तरह से वृद्ध महिला की दिनदहाड़े नृशंस हत्या के बाद से गाँव के लोगों में खौफ व्याप्त है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...