मधेपुरा शहर में सुबह हुई एक युवक की हत्या, लोहे के रॉड से सर पर वार

मधेपुरा नगर परिषद् के वार्ड नंबर 22 भिरखी मिशन रोड में एक युवक की हत्या के बाद दहशत का माहौल है. हत्या आज सुबह चापाकल के पाइप से सर पर वार करके किया गया है.

      बताया जाता है कि मृतक पवन कुमार M R (मेडिकल रिप्रजेंटेटिव) का काम करता था. पवन कुमार की पत्नी अर्पणा कुमारी कहना था कि रात में 10:00 बजे घर आए और खाना खाकर सो गए. सुबह 3:00 बजे किसी का फोन आया और मेरे पति ने कहा अब  मुझे नींद नहीं आ रही है, हम घूम के आते हैं. मेरे मना करने के वावजूद वह घूमने चले गए. फिर 6:00 बजे के आसपास घर आए और सो गए. उसके आधा घंटा बाद वे उठे और हमने सेवई  बना कर दिए जिसे उन्होंने खाया और हमसे बात भी किया. उसके बाद मैं बाथरूम गई. इतने में मेरे पति को कोई मार कर भाग गया. पवन दास के सर पर बीचोबीच चापाकल के पाइप से वार किया गया है. आनन फानन में पवन को हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
    आसपास के कई लोगों का कहना था कि मृतक पवन दास अक्सर शराब पीता था और इस हत्या की वजह प्रेम सम्बन्ध से जुड़ी हो सकती है. पुलिस को गहन जांच करने की आवश्यकता है.
   सुने इस वीडियो में क्या कहा मृतक की पत्नी ने, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा शहर में सुबह हुई एक युवक की हत्या, लोहे के रॉड से सर पर वार मधेपुरा शहर में सुबह हुई एक युवक की हत्या, लोहे के रॉड से सर पर वार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.