'मधेपुरा प्रीमियर लीग': सभी टीमों की सफल नीलामी हुई पूरी

23 से 29 अप्रैल तक होने वाले 'मधेपुरा प्रीमियर लीग' के लिए रविवार को  सभी  छः  टीमों की नीलामी प्रक्रिया पूरी हो गई। मधेपुरा जिला में होने वाले इस तरह के पहले 'क्रिकेट टूर्नामेंट' के लिए लोगों में काफी उत्साह देखा गया. 

  तय समय से पहले ही टीम की बोली लगाने वाले एम. सी.ए कार्यालय पर पहुँचने लगे. नीलामी प्रक्रिया शुरू होने से पहले सभी बिडरों को नीलामी के नियम एवं शर्तों से अवगत कराया गया. नीलामी के लिए सभी छः टीमों में दो-दो खिलाड़ियों को रखकर ग्रुप में बांटा गया एवं न्यूनतम राशि 15000 से शुरू बोली शुरू की गई. तकरीबन दो घंटे में ही सभी टीमों की सफल नीलामी पूर्ण हो गई. उच्चतम बोली लगाने वाले बिडरों को टीम का स्वामित्व-पत्र  'मधेपुरा प्रीमियर लीग' के अध्यक्ष अमित कुमार 'मोनी' के द्वारा सौंपा गया. हालांकि नीलामी में असफल प्रतिभागियों में निराशा थी फिर भी खेल के प्रति सकारत्मक भाव दिखाते हुए आयोजकों को एमपीएल आयोजन कराने के लिए धन्यवाद दिया. टूर्नामेंट कमिटी के सचिव अनिल कुमार गुप्ता एवं त्रिदीप गांगुली ने सभी नए टीम मालिकों को बधाई दी. मौके पर एमसीए के प्रशांत कुमार पूर्व खिलाड़ी अमन कुमार, मनोज कुमार आदि सहित रुजा एनर्जी सिस्टम्स के आशीष सोना मौजूद थे.
       कमिटी के नियम के अनुसार सभी टीम के मालिक तीन दिन के अंदर अपने-अपने टीमों का नामकरण कर कमिटी को अवगत करा देंगे.

मधेपुरा प्रीमियर लीग 2017 के छः टीमों के मालिको और संस्थानों का नाम निम्न प्रकार हैं -                         
टीम संख्या 1अंकित सिंह 26000, टीम संख्या 2 अविनाश आनंद (के एन एम इंटर नेशनल स्कूल) 18000,
टीम संख्या 3 अमित कुमार गौतम (गौतम इन्फोटेक) 19000, टीम संख्या 4 रौशन कुमार (टीवीएस) 26000,
टीम संख्या 5 होली क्रॉस स्कूल 30500, टीम संख्या 6 भानु प्रताप 35500                        
       ऑक्शन के कार्यक्रम के सञ्चालन मंच  का कार्य संदीप सांडिल्य ने किया।
'मधेपुरा प्रीमियर लीग': सभी टीमों की सफल नीलामी हुई पूरी 'मधेपुरा प्रीमियर लीग': सभी टीमों की सफल नीलामी हुई पूरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.