23 अप्रैल 2017

डीएम, एसपी की मौजूदगी में MPL का भव्य शुभारम्भ, क्रिकेट के रंग में रंगा मधेपुरा

बहुप्रतीक्षित ‘मधेपुरा प्रीमियम लीग’ का शुभारम्भ आज  मधेपुरा के बी. एन. मंडल स्टेडियम में मधेपुरा के डीएम, एसपी तथा अन्य की उपस्थिति में बड़े ही भव्य तरीके से हुआ.
ढोल-नगारों के बीच टूर्नामेंट का उद्घाटन मधेपुरा के जिला पदाधिकारी मो० सोहैल और पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मैदान पर बल्ला घुमाकर किया तो तालियों की गडगडाहट से स्टेडियम का मैदान गूँज उठा. मौके पर अतिथियों को एमपीएल के लिए ख़ास कर बनाये गए गीत भी सुनाया गया.
    इससे पहले जिला पदाधिकारी मो० सोहैल ने टूर्नामेंट के भव्य विजेता कप तथा अन्य कपों का अनावरण किया और फिर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, क्रिकेटर रहे एएसपी राजेश कुमार और मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार तथा आयोजक क्रिकेटर्स के साथ टॉस के लिए मैदान पहुंचे. 29 अप्रैल तक चलने वाले कुल छ: मैचों का पहला मैच आज ‘दास्तान रॉकर्स’ और ‘गौतम ब्लास्टर्स’ के बीच खेला जा रहा है. दास्तान रॉकर्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. समाचार लिखने तक खेले गए मैच में गौतम ब्लास्टर्स कुल 19.5 ऑवर में 112 रन बनाकर ऑल ऑउट हो चुकी थी. जिसमे सद्दाम के 38 और धीरेन्द्र के 23 रनों का ख़ास योगदान रहा.
    मधेपुरा के ही प्लांट स्थापित कर एलईडी बल्ब बनाने वाली कंपनी रुजा एनर्जी के द्वारा मैदान में जहाँ नाईट मैच के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई थी वहीँ मैदान में दर्शकों की भी भीड़ बढ़ती ही जा रही थी. मैच का आनंद लेने वालों में मधेपुरा निवासी और बॉलीवुड के गीतकार राजशेखर समेत कई पुराने क्रिकेटर और खेल प्रेमियों के साथ कई महिला दर्शक भी मौजूद थी. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...