28 अप्रैल 2017

MPL: मधेपुरा सुपर किंग ने जे पी वारियर्स को हराया, कल फायनल

मधेपुरा प्रीमियम लीग में आज शुक्रवार का मैच मधेपुरा सुपर किंग बनाम जे पी वारियर्स के बीच खेला गया, जिसमें मधेपुरा सुपर किंग 48 रन से जीत दर्ज कर रुजा एमपीएल 2017 के फ़ाइनल में प्रवेश कर गई।


आज के मैच में टॉस जीतकर मधेपुरा सुपर किंग ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 5 विकेट के नुकसान पर कुल 154 रन बनाए, जिसमें पिंटू ने 46, रोशन पटवे 41 और सन्नी ने 20 रनों का योगदान दिया। जबकि गेंदबाजी में जे पी वारियर्स के तरफ से रोहित ने 2 और  ब्रजकिशोर एवम मुकेश ने एक-एक विकेट लिए। 
जवाब में उतरी जे पी वारियर्स के बल्लेबाज शुरुआत से ही लडखडाती दिखने लगी। पहले दो गेंदों पर ही उसके दो विकेट गिर गए। किसी तरह मुकेश और किशन ने 20 और 17 रन बनाकर अपने टीम को उबारने की कोशिस की मगर उनके साथ कोई भी बल्लेबाज नहीं दे पाए। आखिर में अखिलेश और रोहित के 13 और 9 रनों के मदद से टीम का कुल स्कोर 106 तक पहुँच पाया। 

वहीँ मधेपुरा सुपर किंग के तरफ से मैच में गेंदबाजों ने शुरू से ही अपना दबदबा बनाये रखा। गेंदबाजों में सर्वाधिक सन्नी ने कुल 4 ओवर में 4 विकेट लिए, राजेश ने 2 तो वहीं रौशन, रितेश और संतोष ने एक एक विकेट झटके। 

आज के मैन ऑफ द मैच मधेपुरा सुपर किंग के सन्नी को दिया गया। आज के मैच के निर्णायक अमित आनंद और संजीव कुमार थे। कल फायनल गौतम ब्लास्टर एवं आज के विजेता मधेपुरा सुपर किंग के बीच होना है साथ ही रुजा एमपीएल 2017 का समापन समारोह भी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...