25 अप्रैल 2017

MPL: तीसरे लीग मैच में गौतम ब्लास्टर की टीम ने श्याम राइडर्स को पराजित किया

मधेपुरा के बी.एन. मंडल स्टेडियम में चल रहे रुजा MPL 2017 का तीसरा लीग मैच श्याम राइडर्स बनाम उद्घाटन मैच के विजेता गौतम ब्लास्टर के बीच खेला गया।

मैच की शुरूआत राष्ट्रगान एवं सुकमा में शहीद हुए जवानों के लिए 2 मिनट का मौन रख कर श्रंद्धाजलि दिया गया इस अवसर पर पूरे स्टेडियम में दर्शकों ने शहीद जवानों के सम्मान में नारा भी लगाया।
आज के मैच के मुख्य निर्णायक के रूप में संजीव कुमार बंटू और त्रिदिप गांगुली बबून दा ने टॉस का सिक्का उछाला और श्याम राइडर के कप्तान मनन सिंह ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला लिया। श्याम राइडर की टीम ने 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 90 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमे आशीष 8, जिशान 21, सरोज 6, मनोज 3, सुन्नी 11,नीरज 11, वैभव 4, रोशन 10 एवं मनन 0 का योगदान रहा। गौतम ब्लास्टर की गेंदबाजी काबिले तारीफ रही गेंदबाज ओमप्रकाश ने 4 ओवर में 10 रन देकर 3 विकेट लिया. गेंदबाज बिभाष ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम के लिए 2 विकेट लिए वहीँ राजा ने भी 3 विकेट लिया।
 90 रनों के जवाब में उतरी गौतम ब्लास्टर की टीम के बल्लेबाजों ने मात्र 11 वे ओवर में ही जीत हासिल कर लिया। जिसमे बिभाष ने 1 छक्का 4 चौकों की मदद से 27 रन बनाया. राजा ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 छक्का 4 चौकों की मदद से शानदार नाबाद 44 रन बनाये।
    राजा को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। और इस जीत के साथ ही गौतम ब्लास्टर ग्रुप बी से फाइनल में प्रवेश कर गई है। MPL के सचिव अनिल गुप्ता ने जानकारी दी कि कल का मैच जेपी वारियर बनाम होली क्रॉस यूनाइटेड के बीच खेला जायेगा।
   MPL के अध्यक्ष अमित कुमार मोनी ने सभी दर्शकों और आयोजकों को मंच से धन्यवाद दिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...