24 अप्रैल 2017

MPL शुरू: आज भिडंत ‘मधेपुरा सुपर किंग’ और ‘हॉली क्रॉस यूनाइटेड’ के बीच

मधेपुरा में पहली बार नाईट ‘मधेपुरा प्रीमियम लीग’ इन दिनों न सिर्फ जिले में रह रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है बल्कि मधेपुरा से बाहर रह रहे इलाके के लोगों के लिए भी सुखद अहसास है.

    बीते कल से शुरू हुए मैच का रोमांच धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. कल जहाँ जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और खेल संसार से जुड़े कई दिगजों के बीच पहले मैच में गौतम ब्लास्टर की टीम ने दास्तान रॉकर्स को लीग मैच में 3 ओवर 4 रन 3 विकेट से पराजित कर दिया वहीँ आज ‘मधेपुरा सुपर किंग’ की टक्कर ‘हॉली क्रॉस यूनाइटेड’ की टीम से है. 

कल के मैच में गौतम ब्लास्टर ने 19.1 ऑवर में सभी विकेट खोकर 112 रन बनाए थे, जबकि दास्तान रॉकर्स 14.1 ऑवर में ही सभी विकेट खोकर महज 63 रन पर सिमट गई थी. मैच प्रारंभ हो चुका है और आज जहाँ मैदान में रुजा एनर्जी के द्वारा व्यवस्थित की गई रौशनी और भी तेज लग रही है वहीँ दर्शकों की संख्यां में भी भारी इजाफा नजर आ रहा है.

समाचार प्रेषण के समय तक आज के मैच में प्राइवेट स्कूल असोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार, राहुल यादव और संदीप सांडिल्य के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवम् राष्ट्रगान के साथ हुआ। आज के मैच के अंपायर त्रिदिप गांगुली और संजीव कुमार है। अंपायर ने टॉस का सिक्का उछाला और टॉस मधेपुरा सुपर किंग के कप्तान राजेश मुखिया ने जीता और बल्लेबाजी का फैसला लिया गया। आज के मैच में मधेपुरा सुपर किंग के टीम की तरफ से नेपाल टीम के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी महबूब आलम खेल रहे है। दर्शक उनका खेल देखने के लिए काफी रोमांचित है।
   बाकी अपडेट जल्द ही, वैसे आप लाइव मैच का आनंद मधेपुरा टाइम्स के वेबसाईट पर ले सकते है. www.madhepuratimes.com पर दाहिने तरफ इसके लिए निर्धारित बॉक्स में क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...