11 अप्रैल 2017

मधेपुरा: कौशल विकास केंद्र अधीक्षकों के साथ जिलाधिकारी की समीक्षात्मक बैठक

समाहरणालय मधेपुरा में जिलाधिकारी मो. सोहैल के साथ मधेपुरा जिला अंतर्गत चलने वाले सभी कौशल विकास केंद्र अधीक्षक के साथ एक समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गयी.

    उन्होंने सभी कौशल विकास केंद्र के गतिविधियों की जानकारी हासिल की. पूरे प्रोग्राम के अच्छे से संचालन के लिए कुछ दिशानिर्देश भी दिए गए. साथ ही बैठक में उपस्थित जिला कार्यक्रम पदाधिकारी रवि प्रकाश से उन्होंने मधेपुरा जिला अंतर्गत अभी तक शुरू नहीं हुए ब्लॉक प्रशिक्षण केंद्र की जानकारी ली. बैठक मे मौजूद सभी केंद्र अधीक्षकों ने कहा कि लगभग सभी जगह कोर्स का संचालन सुचारू रूप से चल रहा है, मगर छात्र हित मे जरुरी है कि अधिक से अधिक केंद्र खोला जाये.
     जिलाधिकारी ने आश्वस्त किया कि बहुत जल्द और भी कौशल विकास केंद्र जिला मे खोले जायेंगे. साथ ही उन्होंने निर्देश दिया की जो केंद्र अभी तक शुरू नहीं हुआ हैं उसे खोलने के लिए करवाई करें. केंद्र खोलने का आवेदन बहुत जल्द बिहार कौशल विकास मिशन के वेबसाइट पर उपलब्ध होगा.
     मौके पर समिधा ग्रुप कौशल विकास केंद्र के अधीक्षक संदीप शाण्डिल्य, मोजीब कंप्यूटर-चौसा, कोल्टे कंप्यूटर-मधेपुरा, फनिलाल कंप्यूटर-मुरलीगंज, कृष्णा इंस्टिट्यूट-मुरलीगंज, अर्रिव वेलफेयर-गम्हरिया, मुरलीगंज कंप्यूटर-मुरलीगंज, मधेपुरा बी.एस.डी.सी. उपस्थित थे.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...