20 अप्रैल 2017

प्रखंड स्तरीय मत्स्यजीवी सहयोग समिति में सदस्यता देने के लिए नहीं हो सकी बैठक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़  प्रखंड स्तरीय मत्स्यजीवी सहयोग समिति लिमिटेड में सदस्यता प्रदान करने हेतु पत्रांक 363 दिनांक 7 /4 /2017 के आलोक में आयोजित प्रबंध समिति की बैठक गुरुवार को मध्य विद्यालय घैलाढ़ के प्रांगण में रखी गई । 

   प्रखंड के सभी पंचायतों से मल्लाह जाति के महिला एवं पुरुष भारी संख्या में सदस्यता ग्रहण करने के लिए घैलाढ़ मध्य विद्यालय के प्रांगण में पहुंचे, जहां सदस्य बनाने के लिए प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी रितेश रंजन की मौजूदगी में मेंबरशिप दाखिल करने के लिए आहूत की गई थी, लेकिन मत्स्यजीवी सहयोग समिति के प्रबंध कारिणी के 13 सदस्य में मात्र 3 सदस्य ही उपस्थित हो सके जिसके कारण बैठक नहीं हो पाई ।
     वहीँ रंजीत मुखिया पवन मुखिया ब्रह्मदेव मुखिया आदि कई ग्रामीणों का कहना है कि सिर्फ छोटन मुखिया मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री हैं जो अपने ही परिवार के सारे लोगों को इस समिति के प्रबंध मेंबर बनाए हुए हैं और मनमानी करते रहते हैं जिसका आवेदन पवन मुखिया ने जिला में भी दे चुके हैं.
इस बावत सहकारिता प्रसार पदाधिकारी को पूछे जाने पर बताया कि मत्स्य प्रबंध समिति के सदस्य मात्र तीन ही पहुंचे थे जिसके कारण यह  बैठक को रद्द किया गया अगले 10 रोज के अंदर इसकी सूचना देकर बैठक की जायेगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...