मधेपुरा: बहन की शादी के लिए जा रहे थे लड़का देखने, भीषण दुर्घटना में दो की मौत !

बहन की शादी के लिए लड़का देखने जा रहे इन दो लोगों को पता नहीं था कि ये इनकी अंतिम यात्रा हो जायेगी. इस सड़क दुर्घटना में दो की मौत की खबर फैलने के बाद इलाके में माहौल गमगीन होना स्वाभाविक ही था.

    मिली जानकारी अनुसार आज सुबह मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के मल्लिक टोला निवासी कुशेश्वर साह के 35 वर्षीय पुत्र धर्मवीर साह, 55 वर्षीय कैलाश साह और 22 वर्षीय कृष्ण कुमार अपाचे मोटरसायकिल पर सवार होकर लड़का देखने जा रहे थे. बिहारीगंज के बभनगामा के पास अनियंत्रित गति के साथ बालू से ओभर लोड ट्रक की टक्कर से धर्मवीर साह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि कैलाश साह की मौत अस्पताल में हो जाने की बात अस्पताल के कर्मचारियों ने बताई, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई थी। वहीँ तीसरा घायल कृष्ण कुमार जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है ।
      मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है । हालांकि सिंहेश्वर से शुभचिंतक वहां पहुच कर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं.

मधेपुरा: बहन की शादी के लिए जा रहे थे लड़का देखने, भीषण दुर्घटना में दो की मौत ! मधेपुरा: बहन की शादी के लिए जा रहे थे लड़का देखने, भीषण दुर्घटना में दो की मौत ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.