04 अप्रैल 2017

भीषण हादसा: एसयूवी कार और ऑटो में सीधी टक्कर, दो की मौत, 16 गंभीर

तेज रफ़्तार अक्सर जानलेवा हो जाती है और यदि तेज रफ़्तार के साथ लापरवाही हो तो ऐसी ही दुर्घटना घटित होती है जैसी अभी थोड़ी देर पहले मधेपुरा के कुमारखंड में घटित हुई है.

       कुमारखंड के गढ़िया में मंगलवार की देर शाम एसयूवी कार और ओटो में सीधी  टक्कर में समेत 16 व्यक्ति  गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में 12 अत्यंत गंभीर लोगों को मधेपुरा रेफर किया गया जिनमे एक परमानन्द पुर की 30 वर्षीया सुशीला देवी की मौत हो गई जबकि उनके पति लालकुड़िया के नव सृजित विद्यालय के शिक्षक सिकंदर राम गंभीर रूप से घायल हैं. एक अन्य युवक की मौत हुई है जिसकी पहचान ऑटो चालक पूरन दास (राम नगर) के रूप में हुई है. जबकि टक्कर में व्यक्ति का पैर भी कटा है । कुमारखंड के गढिया गांव में भोला फ़ौजी के घर के पास हुआ है ये बड़ा हादसा और आसपास के
लोगों का कहना है कि दोनों वाहनों के चालकों की लापरवाही की बात पता चलती है । घायलों को आनन-फानन में पीएचसी, कुमारखंड भर्ती कराया गया जहाँ से उन्हें रेफर किया गया है. घायलों के नाम सुनील पासवान, शिव कुमार, पूरण दास, अर्चना कुमारी, अनिल पासवान, अंकित कुमार, रीना कुमारी, तारा देवी, दिनेश यादव आदि हैं. शिवकुमार पासवान अनिल कुमार को मधेपुरा से पूर्णिया रेफर कर दिया गया है. सदर अस्पताल मधेपुरा में अफरातफरी का माहौल है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...