18 अप्रैल 2017

अपहरण नहीं, था प्रेम-प्रसंग, प्रेमी गिरफ्तार, मधेपुरा शहर से दोनों बहनें बरामद

मधेपुरा में दो नाबालिग सगी बहन के कथित अपहरण की घटना पर पहले तो पुलिस सकते में आ गई, पर जब पुलिस ने  महज 15 घंटे आरोपी को गिरफ्तार कर दोनो बहनों को बरामद किया तो मामला कुछ और ही निकला.

   घटना रविवार की और सदर थाना के भान गांव की है। सदर थाना में रविवार को लड़की पिता ने आवेदन देकर कहा कि मेरी नाबालिग दो लड़कियों को अमित और सोनू ने शाम 8 बजे (जब वह शौच के लिए गई तब उसका अपहरण कर लिया गया. अपहृता बहनों के पिता ने आशंका जताई कि वे उनके साथ गलत काम कर उसे बेच भी सकते है ।
     अपहरण की सूचना पर मधेपुरा एसपी विकास  कुमार ने एएसपी राजेश कुमार  के नेतृत्व में तत्काल टीम गठित कर मठाई मे छापामारी कर आरोपी अमित को गिरफ्तार  किया. दूसरे आरोपी सोनू के घर छापामारी किया लेकिन  वह हाथ नही आया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी अमित के मोबाइल की जांच किया तो पता चला कि लड़की ने अन्तिम कॉल में प्रेमी अमित से बातचीत की और उसे बुलाया था.
     पुलिस  ने उसी अंतिम कॉल पर अमित से लड़की की बात कराई तो लड़की ने अमित को बताया कि वह मधेपुरा के एस के होटल के गली के पास है, तुम अकेले जल्दी आओ.
      बस क्या था? सूचना पर एएसपी ने तत्काल पुलिस बल अमित के साथ भेजा और नाटकीय  ढंग से दोनो बहनों को बरामद कर लिया। एएसपी राजेश कुमार ने लड़की से पूछताछ मे अपहरण की  बात से इंकार किया ओर अपने पिता पर मारपीट और कई गंभीर आरोप लगाये हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...