15 अप्रैल 2017

दहशत: बेलगाम अपराधियों ने सिंहेश्वर के व्यापारी को लूट कर मारी गोली

आज दिन के करीब 4:00 बजे बेलगाम अपराधियों ने मधेपुरा पूर्णिया सीमा रेखा के करीब स्थित स्टार ढाबा से 100 मीटर पूरब एक व्यापारी को लूट कर मारी गोली।
     जानकारी के अनुसार घटना स्थल पूर्णिया जिला सीमा क्षेत्र जानकीनगर थाना क्षेत्र के अधीन पड़ता है. बताते हैं कि जिले के ही सिंहेश्वर के चदरा व्यापारी मुकेश कुमार भगत (पिता शैनी भगत, दुर्गा स्थान सिंहेश्वर  हनुमान मंदिर के सामने) टीना चदरा  खरीदने के लिए गुलाबबाग़ जा रहे थे. सिंहेश्वर  के ही ओम प्रकाश भगत की मिनी ट्रक से जिसका नंबर बी आर 11 जी ए 2677 से जाते समय जैसे ही पूर्णिया जिला की सीमा रेखा में प्रवेश किया, ट्रक चालक पिंटू कुमार यादव पिता योगेंद्र यादव  सिंहेश्वर  वार्ड नंबर 3 निवासी ने बताया कि स्टार ढाबा के आगे एक मोटरसाइकिल सुजुकी लाल कलर की, जिस पर तीन व्यक्ति सवार थे, ने गाड़ी को ओवरटेक कर के रोका. फिर एक तरफ से एक व्यक्ति गाड़ी के गेट पर चढ़ गया और एक मुकेश कुमार से यह कहा कि पैसा लाओ पैसा कहां है? मुकेश कुमार ने पैसे के झोले को कस के पकड़ रखा था जिसमें तीन लाख रुपये  के करीब रखे हुए थे. अपराधियों ने रूपये का झोला छीनते हुए मुकेश कुमार को दाहिने सीने पर गोली मारी. गोली लगते ही हमने हल्ला किया पर किसी ने सहायता नहीं की. कई मोटरसाइकिल वालों को रोककर कहा कि वह अपराधी है गोली मार कर भाग रहा है उसे पकड़िए, तो लोगों ने यह कह कर ऐसा करने से मना कर दिया कि हमें भी वह गोली मार देगा.
     घटना के बाद उसी गाड़ी से घायल को अस्पताल लाया गया और गोली लगने की सूचना ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को दी गई. मुरलीगंज अस्पताल में तैनात डॉक्टर डॉक्टर राजेश कुमार ने बताया कि दाहिने सीने में गोली लगी थी और गोली पीठ से बाहर भी निकल चुकी है. डॉक्टर ने गोली लगे व्यक्ति की नाजुक हालत देखते हुए उसे सदर अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर किया था, पर मुकेश कुमार के सम्बन्धी उन्हें सीधा बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया लेकर चले गए.
    इस बाबत मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि हमने ड्राइवर को तत्काल अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ जारी है, जबकि मामला जानकी नगर क्षेत्र दिन पड़ता है हमने जानकीनगर को इसकी सूचना भेज दी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...